एंबुलेंस के जरिए कर रहे थे अफीम की तस्करी , पुलिस ने पकड़ा
एंबुलेंस के जरिए कर रहे थे अफीम की तस्करी , पुलिस ने पकड़ा
Share:

पंजाब पुलिस ने रविवार को एम्बुलेंस के माध्यम से अफीम की तस्करी में शामिल तीन लोगों की गिरफ्तारी के साथ एक अंतर-राज्यीय रैकेट का भंडाफोड़ करने का दावा किया है।

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, पुलिस ने शनिवार को अंबाला-चंडीगढ़ राजमार्ग पर एक एम्बुलेंस से आठ किलो अफीम जब्त की। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पहले भी नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल किया था।

लेकिन हाल ही में इन्हीं तरीकों से अफीम की तस्करी के उनके प्रयास का पंजाब पुलिस ने शनिवार को उस समय पर्दाफाश कर दिया जब दप्पर गांव के पास तैनात एक टीम ने अंबाला की तरफ से आ रही एंबुलेंस को रोक दिया। पुलिस को वाहन के अंदर दो लोग मिले, जिनमें से एक मरीज के रूप में पेश हो रहा था, एक स्ट्रेचर जैसी सीट पर पड़ा था, और दूसरा उसके पास बैठा था। तीसरा वाहन चला रहा था।

जब इसकी जांच की गई, तो पुलिस को किसी मेडिकल टीम का कोई सदस्य नहीं था यहां तक कि वाहन में प्राथमिक चिकित्सा किट भी नहीं मिली, जिसने उनके संदेह को बढ़ा दिया।

उन्होंने एम्बुलेंस की पूरी तरह से जांच की, और पाया कि तकिए के अंदर आठ किलो अफीम छिपा कर तस्करी की जा रही थी 

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के रवि श्रीवास्तव, मोहाली निवासी हरिंदर शर्मा और चंडीगढ़ निवासी अंकुश के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 'गुस्तख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा', बेटे की लाश के साथ पिता को आया मैसेज

बेंगलरु पुलिस ने एक संदिग्ध आतंकवादी को पकड़ा, पूछताछ ज़ारी

सावधान ! साधुओं के वेश में घूम रहे संदिग्ध मुस्लिम, मुंगेर से 3, तो वैशाली से 6 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -