'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा', बेटे की लाश के साथ पिता को आया मैसेज
'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा', बेटे की लाश के साथ पिता को आया मैसेज
Share:

भोपाल: भोपाल नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर बीते रविवार रात B.Tech स्टूडेंट का शव मिला है। बताया जा रहा है घटनास्थल मिडघाट बरखेड़ा के पास उसकी स्कूटी और मोबाइल भी पुलिस को मिला है। खबरों के मुताबिक रविवार रात ही छात्र की ID से उसके पिता और दोस्तों के वाट्सऐप पर एक स्क्रीनशॉट भी आया। जी दरअसल इस पर स्टूडेंट की फोटो है और इस फोटो पर लिखा- 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा।।।'अब इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस मामले में टीटी नगर TI चैन सिंह रघुवंशी ने बताया, मूलत: सिवनी मालवा निवासी निशांक राठौर (20) पुत्र उमाशंकर राठौर भोपाल के ओरियंटल कॉलेज में B।Tech 5th सेमेस्टर का स्टूडेंट था।

वहीं प्रारंभिक जांच के दौरान यह मामला सुसाइड का लग रहा है। दूसरी तरफ छात्र के बारे में जानकारी मिली कि वह शेयर बाजार में निवेश करता था। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि उसे घाटा लगा होगा और तनाव में आ गया होगा। हालांकि दूसरी तरफ पीएम रिपोर्ट समेत अन्य तथ्यों की जानकारी जुटाने के बाद ही उसकी मौत की वजह का खुलासा होने के बारे में कहा गया है। पुलिस का कहना है हम हर पहलुओं से जांच कर रहे हैं। वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि मैसेज मिलते ही उसके दोस्त टीटी नगर थाने पहुंचे।

इस बीच, रायसेन पुलिस से स्टूडेंट का शव मिलने की सूचना मिली और कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि स्टूडेंट की मौत के बाद उसका मोबाइल कौन ऑपरेट कर रहा था। खबरों के अनुसार छात्र दो बहनों में इकलौता भाई था और मृतक के दोस्तों ने बताया कि छात्र के मोबाइल, इंस्टाग्राम, फेसबुक ID की जानकारी उसके एक दोस्त प्रखर को थी। अब पुलिस प्रखर से पूछताछ कर रही है और पुलिस इसे आत्महत्या ही मान रही है।

"अब होगा खून खराबा-" करण जौहर

मनाली के सेरी नाला में फटा बादल, बह गया पुल

दिलों पर राज करने के लिए आ रहा है Redmi का 5g टेबलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -