सावधान ! साधुओं के वेश में घूम रहे संदिग्ध मुस्लिम, मुंगेर से 3, तो वैशाली से 6 गिरफ्तार
सावधान ! साधुओं के वेश में घूम रहे संदिग्ध मुस्लिम, मुंगेर से 3, तो वैशाली से 6 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के अधीन तीन संदिग्ध मुस्लिम युवकों को हिरासत में लिया है, फिलहाल तीनों से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग, हिन्दू साधु का वेश धारण कर भिक्षा मांग रहे थे। पकड़े गए तीनो युवक उत्तर प्रदेश के अयोध्या के निवासी हैं। सूत्रों ने बताया है कि तीनों साधु के वेष धारण किए संदिग्ध युवक हिंदू नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के कदम घाट पर बसहा बैल लेकर भिक्षाटन करते 6 मुस्लिम युवकों को पुलिस ने अरेस्ट किया था। पुलिस ने यह गिरफ्तारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की सूचना के बाद की थी। यूपी के बहराइच जिले के रहने वाले सभी छह संदिग्ध युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। ये बसहा बैल के साथ हिन्दू साधु का वेश धारण कर भिक्षा मांग रहे थे। पकड़े गए सभी संदिग्ध युवक मुस्लिम समुदाए से हैं और नाम बदलकर घूम रहे थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में से केवल दो के पास आधार कार्ड मिला है। 

जानकारी के मुताबिक, मुंगेर के अनुमंडल कार्यालय के पास रानी सागर गांव में कुछ युवक बसहा बैल लेकर भिक्षा मांग रहे थे। जिसके बाद खड़गपुर पुलिस को सूचना दी गई। SI कौशलेंद्र कुमार सदलबल रानी सागर गांव पहुंचकर तीनों संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए खड़गपुर थाना लाई। जहाँ पुलिस तीनों संदिग्ध का वेरिफिकेशन कर रही है। हिरासत में लिए गए संदिग्धों द्वारा बताए गए पते के आधार पर पुलिस संपर्क कर रही है। बताया जा रहा है कि सभी युवक साधु बनकर कई दिनों से खड़गपुर प्रखंड के विभिन्न ग्रामीण और शहरी इलाके में भीख मांग रहे थे। पुलिस को इसमें किसी चरमपंथी साजिश का भी अंदेशा है, हो सकता है कि ये लोग साधू के वेश में रेकी कर रहे हों। 

तमिलनाडु में हाथियों के दांत के तस्करी को रोकने के लिए टास्क फाॅर्स गठित

नोएडा: सड़क से जा रही युवती की जाति पूछी, फिर पार्क में घसीटकर किया सामूहिक बलात्कार

नशा करने से रोका तो कलियुगी बेटे ने कर दी पिता की हत्या, माँ और नाना पर भी किया जानलेवा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -