हरियाणा बजट सत्र : अपने ही विधायकों के इन आरोपों से घिरी खट्टर सरकार
हरियाणा बजट सत्र : अपने ही विधायकों के इन आरोपों से घिरी खट्टर सरकार
Share:

भारत के राज्य हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार को बजट सत्र के पहले ही प्रश्नकाल और शून्यकाल में अपने विधायकों के तीखे तेवरों का सामना करना पड़ा. नारनौंद से जजपा विधायक रामकुमार गौतम जहां पहले से विकास कार्यों व भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सरकार पर हमलावर हैं, वहीं अब अन्य भाजपा, जजपा विधायकों ने भी अपने कामों को लेकर गठबंधन सरकार की घेराबंदी शुरू कर दी है. सोमवार को प्रश्नकाल के अधिकांश शुरुआती सवाल भाजपा विधायकों के ही लगे हुए थे.

Air India को खरीदने की तैयारी में अडानी ग्रुप ! जल्द कर सकता है आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शून्यकाल में भी भाजपा, जजपा विधायकों ने जनहित से जुड़े अनेक मामले उठाकर सरकार को निशाने पर लेने का कोई मौका नहीं चूका. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की विधायक मां नैना चौटाला तक अपने क्षेत्र के लंबितमामले उठाने में आगे रहीं. कांग्रेस विधायक भी सरकार के पर आक्रामक नजर आए. भाजपा विधायक दल ने हालांकि सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में 12 से 2 बजे तक बैठक कर विपक्ष की काट केलिए रणनीति बनाई थी, बावजूद इसके सदन में सत्ता पक्ष बिखरा-बिखरा नजर आया.

ताजमहल की धुलाई पर पाकिस्तानी शख्स को अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

अगर आपको नही पता तो बता दे कि गन्नौर से विधायक निर्मला चौधरी, नांगल चौधरी से विधायक अभय सिंह यादव, हिसार से विधायक डॉ. कमल गुप्ता, जींद से विधायक डॉ. कृष्ण लाल मिड्ढा, कोसली से विधायक लक्ष्मण यादव ने तीखे सवाल अपने ही मंत्रियों पर दागे. निर्मला चौधरी ने खेल मंत्री संदीप सिंह को गांव पुरखास के खेल स्टेडियम में सुविधाओं के अभाव पर घेरा. निर्मला ने कहा कि जिस गांव से 40-50 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी निकल चुकी हैं, उसके स्टेडियम में सुविधाएं नहीं हैं. चारदीवारी बनाने से स्टेडियम नहीं बन जाते.

CAA प्रदर्शन को लेकर सबसे बड़ा खुलासा, इन दो संगठनों ने दिल्ली और यूपी में भड़काई हिंसा

इस पत्रकार से अभद्रता के आरोप में कॉमेडियन कुणाल कामरा हुए प्रतिबंधित

माता- पिता ने शहीद बेटे का बनवाया मंदिर, भगवान की तरह पूजते हैं रोजाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -