ताजमहल की धुलाई पर पाकिस्तानी शख्स को अदनान सामी ने दिया करारा जवाब
ताजमहल की धुलाई पर पाकिस्तानी शख्स को अदनान सामी ने दिया करारा जवाब
Share:

जब से सिंगर अदनान सामी को सरकार द्वारा पद्मश्री दिए जाने की घोषणा की गई है तब से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही अदनान वैसे तो काफी मुखर हैं लेकिन वे फिलहाल इस पर ज्यादा रिएक्ट नहीं कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी शख्स द्वारा ताजमहल की सफाई को लेकर भारत को क्रिटिसाइज किए जाने पर अदनान ने रिएक्ट किया है. उन्होंने इसका जवाब मजाकिया लहजे में दिया है . पाकिस्तानी शख्स को दिया गया उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

असल में भारत दौरे के दौरान ट्रंप को ताजमहल  का दीदार करने जाना था. पाकिस्तानी शख्स ने एक वीडियो साझा किया जिसमें ताजमहल की सफाई की जा रही थी. शख्स ने वीडियो साझा करते हुए भारतीय प्रशासन की निंदा करते हुए कहा- डोनाल्ड ट्रंप को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई की जा रही है. सरकार को पता है कि ये इमारत मुस्लिम शासन के दौरान की है. इसके साथ ही मुसलमानों को तो देश में इस समय सेकंड क्लास सिटिजन के तौर पर देखा जा रहा है. शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अदनान सामी ने कहा- सबसे पहले तो आपको अपनी नियत और दिमाग को साफ रखने की जरूरत है. दूसरी बात ये की ताजमहल को साफ करने के लिए पहले आप के पास ताज महल होना चाहिए. हमारे पास है, आपके पास नहीं. अदनान का ये मजाकिया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अदनान सामी ने ट्रंप का एक फनी वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने बाजीराव मस्तानी फिल्म के गीत मलहारी को साझा किया था जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति का चहरा लगाया गया था. वीडियो काफी फनी है और सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिन के भारत दौरे पर हैं. पहले दिन उन्होंने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में वेलकम स्पीच दी और इसके बाद रोड शो किया. आगरा के ताजमहल का दीदार करने के बाद अब ट्रंप दौरे के दूसरे दिन दिल्ली में हैं. यहां पर वे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग कई सारे समझौते पर वार्तालाप करेंगे.

मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना

जॉन अब्राहम बनाएंगे रेवती राय पर बायोपिक

सैफ अली खान-अनन्या पांडे की फिल्म बनने से पहले आयी रुकावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -