ऐसे होगी कयामत की रात की हैप्पी एंडिंग
ऐसे होगी कयामत की रात की हैप्पी एंडिंग
Share:

इन दिनों आप सभी स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाले हॉरर ड्रामा शो 'क़यामत की रात' को देख रहे होंगे जो खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि यह जल्द ही बंद होने वाला है. ऐसे में शो की अभिनेत्री करिश्मा तन्ना शो के बंद होने की पुष्टि करते हुए बता चुकीं हैं, "हां, शो जल्द ही खत्म हो जाएगा क्योंकि यह एक लिमिटेड सीरीज थी. मैं इसके लिए पहले ही उदासी महसूस कर रही हूं क्योंकि हम जल्द ही अपने शूट को खत्म करने वाले हैं." आप सभी को बता दें कि विवेक दहिया और करिश्मा तन्ना स्टारर इस सीरीज का आखिरी एपिसोड शूट कर लिया गया है और शो के दर्शकों के दिलों में इस बात की कुलबुलाहट है कि आखिर इस शो के एंड में कहानी किस ओर मोड़ लेने वाली है.

मिली खबरों के अनुसार शो का आखिरी एपिसोड 17 फरवरी को स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाएगा और क़यामत की रात की जगह फायरवर्क्स की तरफ बनाया जा रहा शो 'दिव्य दृष्टि' दिखाया जाएगा. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक़ शो में भी हैप्पी एंडिंग दिखाई जाने वाली है.

शो में अच्छाई, बुराई पर जीत हासिल करेगी. होगा कुछ यूँ कि 'वैदेही' (करिश्मा) और 'राघव' (विवेक) अंततः जादुई चाकू का उपयोग करके 'कालासुर' को मारने का प्लान बनाने वाले हैं और दोनों अंत में कालासुर को मारकर अपनी दुनिया में वापस आ जाएंगे और अपना नार्मल जीवन व्यतीत करेंगे. वैसे अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं कि गई है कि शो सीजन 2 दिखाया जाएगा या नहीं?

वेलेंटाइन डे पर कुछ इस कदर रोमांटिक हुए प्रिंस और युविका

नागिन 3 से होगी सुरभि ज्योति की छुट्टी, करिश्मा तन्ना करेंगी वापसी

वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -