वेलेंटाइन डे पर कुछ इस कदर रोमांटिक हुए प्रिंस और युविका
वेलेंटाइन डे पर कुछ इस कदर रोमांटिक हुए प्रिंस और युविका
Share:

बीते कल कई लोगों ने, कई सेलेब्स ने वेलेंटाइन डे मनाया है. ऐसे में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला और युविका चौधरी कैसे पीछे रह सकते हैं. जी हाँ, दोनों ने वेलेंटाइन डे के मौके पर रोमांटिक फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर शानदार तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया और युविका ने लिखा है With my valentine @princenarula वहीं प्रिंस ने लिखा है With my valentine @yuvikachaudhary . Happy Valentine’s Day everyone #love#masti#inloveschool#specialday आप सभी को बता दें कि दोनों अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं दोनों अक्सर ही प्यार जताते हुए नजर आते हैं. दोनों ने शादी के बाद पहला वेलेंटाइन डे मनाया और आप सभी को याद हो प्रिंस नरूला और युविका चौधरी 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे.

उस समय दोनों की ढेरों फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और अब दोनों वेलेंटाइन डे मनाने में बिजी हैं. आप सभी ने प्रिंस और युविका को कई शोज, म्यूजिक वीडियोस में देखा ही होगा. फिलहाल इस फोटो में युविका चौधरी ब्लू स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं और प्रिंस नरूला जिंस और बैलेजर में दिख रहे हैं. दोनों एक दूसरे को हग करते हुए रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. मिली खबरों के अनुसार युविका चौधरी और प्रिंस जल्द ही एक सॉन्ग में नजर आने वाले हैं जिसका नाम गोल्डी गोल्डन है.

इससे पहले ये कपल हैलो-हैलो सॉन्ग में नजर आ चुके हैं. वहीं फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में दोनों ने बेबी प्लांनिग के बारे में कहा था कि, ''हम पहले अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए कमाना चाहते है. अभी हमारी शादी को सिर्फ तीन महीने ही हुए हैं अभी हम अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.''

वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस ने फैंस को दिए वेलेंटाइन टिप्स

'कुल्फी...' के इस सीन पर ट्रोल होते ही फूटा अंजलि आनंद का गुस्सा , कहा- 'मेरे साइज़ की वजह..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -