वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस
वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस
Share:

इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज' की मुख्य कलाकार 'अनिका' अपना हॉट अवतार दिखाने का अकाम कर रहीं हैं. उन्होंने अपने किरदार से पूरे देश के दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है और सुरभि चंदना ने इन दिनों टीवी से ब्रेक लिया हुआ है. आप सभी को बता दें कि उनके फैंस उनके नए शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी वह किसी शो में नजर नहीं आने वाली हैं.

वहीं टीवी की दुनिया से दूर सुरभि इन दिनों अपने हॉट एंड सेक्सी सोशल मीडिया फोटोज की वजह से सुर्खियों में हैं हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Valentine Special. सुरभि ने एक के बाद एक कई हॉट फोटोज को शेयर कर सनसनी फैला दी है. सोशल मीडिया पर सुरभि की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और सुरभि भी अपने फैंस को निराश नहीं करती. वो लगातार अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. आप सभी ने सुरभि को कई शोज में देखा होगा.

फिलहाल आप भी देखिए सुरभि का ये बेहद ही बोल्ड अवतार जो इन दिनों सभी को भा रहा है. वह बीते दिनों वह शो इश्कबाज को छोड़ने के लिए चर्चाओं में रहीं थीं. इसी के साथ हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और इसी के कारण वह चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं. वह आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारन सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को भाता है जो इस बार भी भा रहा है.

एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्प्पी, बताया आखिर क्यों बंद हुआ था शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत'

'कुल्फी...' के इस सीन पर ट्रोल होते ही फूटा अंजलि आनंद का गुस्सा , कहा- 'मेरे साइज़ की वजह..'

बिग बॉस से निकलते ही चमकी इस कॉमनर फीमेल कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगी बड़ी फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -