पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ 'पुष्पा'
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ 'पुष्पा'
Share:

रायगढ़: हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा फिल्म को लेकर फैंस में भारी क्रेज बना हुआ है, ओडिशा से तस्करी के लिए ले जाए जा रहे अवैध गांजा बरामद करने में डोंगरीपाली पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है. पुलिस ने पिकअप में गुप्त चेंबर बनाकर रखा गया 50 किलो गांजा जब्त किया है. इसका दाम लगभग 5 लाख रुपये बताया जा रहा है. अपराधी सतना मध्य प्रदेश का है, जिसके साथ एक नाबालिग भी सम्मिलित है.

वही ओडिशा से अवैध गांजे की तस्करी को रोकने के लिए डोंगरीपाली पुलिस गाड़ी चेकिंग कर रही थी. तभी वहां से निकलने वाले पिकअप को रुकवाया गया. बगैर नंबर प्लेट की गाड़ी को रोक एमपी के सतना जिला रहवासी जितेंद्र सिंह निवासी से पूछताछ करने पर पुलिस को शंका हुई. कड़ाई से पूछताछ करने पर अपराधी ने गांजा तस्करी स्वीकार की. अपराधी ने बताया कि सोनपुर (ओडिशा) से गांजा लेकर एमपी के सतना ले जा रहा था. वहीं अपराधी जितेंद्र सिंह के साथ एक नाबालिग भी था.

रायगढ़ में बीते कुछ माहों से जिले में अवैध शराब, सट्टा, जुआ तथा गांजा पर निरंतर कार्यवाही की जा रही है. अपराधी से बड़ी मात्रा में अवैध शराब, गांजा तथा उपयोग वाहन भी बरामद किया है. इसके बाद भी जिले में अवैध गांजे की तस्करी निरंतर हो रही है. गांजा तस्कर तस्करी के लिए नए-नए ढंग अपना रहे हैं.

पत्नी ने कोरोना पॉजिटिव बता कर पति को करवाया अस्पताल में भर्ती, फिर कर दी हत्या

सावधान! लाखों लोगों को लगी नकली कोरोना वैक्सीन! बड़े गैंग का खुलासा

निर्वस्त्र कर महिला की डंडे-पत्थरों से की पिटाई, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -