पत्नी ने कोरोना पॉजिटिव बता कर पति को करवाया अस्पताल में भर्ती, फिर कर दी हत्या
पत्नी ने कोरोना पॉजिटिव बता कर पति को करवाया अस्पताल में भर्ती, फिर कर दी हत्या
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का क़त्ल कर दिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात् महिला का प्रेमी स्वयं को कोरोना संक्रमित बताकर हॉस्पिटल में एडमिट हो गया। CCTV फुटेज व कॉल डीटेल की सहायता से पुलिस ने मामले का खुलासा किया। पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड चरोदा निवासी सुनील शर्मा का खून से लथपथ शव घर में बरामद किया गया था। परिवार वालों ने कहा कि सुनील शर्मा रात में भोजन कर अपने कमरे में सोया हुआ था। वहीं समीप वाले कमरे में उसकी बीवी रानी शर्मा अपनी दो बेटियों के साथ सोई थी। रानी का कमरा बाहर से बंद पाया गया था। प्रातः घरवाले को कमरे में सुनील का शव मिला था।

वही इस घटना में पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तहकीकात की थी। इसमें सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए तथा आसपास के व्यक्तियों से पूछताछ भी की गई। तत्पश्चात, मोबाइल का लोकेशन निकालकर कॉल डीटेल निकाले गए तो एक नंबर पर निरंतर फ़ोन एवं वॉट्सएप के डिटेल्स सामने आए। कॉल एवं वॉट्सएप डीटेल्स में पता चला कि वह किसी धीरज कश्यप नाम के शख्स का नंबर है, जिससे मृतक सुनील शर्मा की बीवी रीना शर्मा निरंतर सम्पर्क में थी। खबर सामने आई कि नीरज कश्यप के साथ मृतक की बीवी रीना शर्मा पहले से रिश्ते में है। पुलिस ने इस घटना में अपराधी बीवी रीना शर्मा तथा उसके प्रेमी धीरज कश्यप को अरेस्ट कर लिया है।

सावधान! लाखों लोगों को लगी नकली कोरोना वैक्सीन! बड़े गैंग का खुलासा

निर्वस्त्र कर महिला की डंडे-पत्थरों से की पिटाई, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

कांग्रेसियों ने SI पर फेंका CM का जलता पुतला, मुँह पर पेट्रोल भी डाला, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -