निर्वस्त्र कर महिला की डंडे-पत्थरों से की पिटाई, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
निर्वस्त्र कर महिला की डंडे-पत्थरों से की पिटाई, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के अपराध सामने आते रहते है वही इस बीच एक घटना कोलंबिया से सामने आ रही है जिसमे एक महिला का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। क़त्ल से पहले उसका यौन उत्पीड़न भी किया गया। बगैर कपड़ों के क्षत-विक्षत स्थिति में उसकी लाश एक पार्क में बरामद की गई। इस बर्बर हमले के पश्चात् महिला का चेहरा भी पहचान पाना कठिन था। 

रिपोर्ट के अनुसार, 26 वर्षीय महिला का नाम केली जोहाना तामायो बोरक्वेज़ है। 4 बच्चों की मां केली को कथित रूप से अपने पूर्व पार्टनर से 'खतरा' था। केली जोहाना का क्षत-विक्षत शव 30 जनवरी प्रातः Buga, Valle मौजूद Biosaludable पार्क में पाया गया था। स्थानीय रिपोर्टों के मुताबिक, ऐसा लग रहा था कि पहले केली कपड़े उतारे गए फिर उसे डंडे तथा पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला गया। उसके शरीर पर सीरियस चोटों के निशान थे। 

रिपोर्ट के अनुसार, बर्बर हमले में केली जोहाना का चेहरा तक पहचानने योग्य नहीं था। तहकीकात में जुटी पुलिस को यौन हमले के सबूत भी मिले हैं। मृतका की आंटी एलेक्जेंड्रा बोहोर्केज़ ने बताया- "उसके सिर पर पत्थर एवं डंडों से हमला किया गया था, उसे घसीटा गया था, उसने हमलावर के साथ संघर्ष किया था।" एलेक्जेंड्रा ने आगे बताया- "हम इंसाफ मांगते हैं तथा इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने की अपील करते हैं। अपराधी बिना सजा के न छूटे।" इस घटना में स्थानीय पुलिस कमांडर कर्नल नेल्सन डाबे पाराडो ने बताया कि हमारे पास एक खास जाँच समूह है, जो इस प्रकार की दुर्भाग्यपूर्ण मामलों को हल करने में सक्षम है। फिलहाल हम दोषी को ट्रैक करने में जुटे हैं। पुलिस की सहायता करने वाले को इनाम दिया जाएगा। 

कांग्रेसियों ने SI पर फेंका CM का जलता पुतला, मुँह पर पेट्रोल भी डाला, और फिर...

छात्र के साथ महिला शिक्षक ने बनाए संबंध और फिर किया चौकाने वाला कारनामा

55 वर्षीय प्रेमिका ने 32 साल के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -