पाक से हो रही तस्करी का भंडाफोड़, पंजाब पुलिस ने पकड़ी ड्रग्स और हथियारों की बड़ी खेप
पाक से हो रही तस्करी का भंडाफोड़, पंजाब पुलिस ने पकड़ी ड्रग्स और हथियारों की बड़ी खेप
Share:

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने मंगलवार को अमृतसर के घरिंडा इलाके से हथियारों और नशीले पदार्थों की बड़ी खेप पकड़ी है. उसने इलाके से 5.2 किलो हेरोइन, एक एके -47 (सब मशीनगन), मैगजीन, 13 जिंदा कारतूस और मैगजीन के साथ एक पिस्तौल जब्त की है. अमृतसर (ग्रामीण) के SSP ध्रुव दहिया ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि एनडीपीएस अधिनियम व शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह खेप पाकिस्तान की तरफ से भेजी गई थी, जिसे मनियाला में रहने वाले कुख्यात तस्कर बिलाल संधू ने भेजा था. हथियारों और हेरोइन की खेप को कंटीली तारों के नजदीक छिपाकर रखा गया था और भारत में रहने वाले किसी तस्कर ने मंगवाया था. पुलिस तस्कर और उसके पूरे नेटवर्क के बारे में पता लगाने में जुटी हुई है और विभिन्न जगह छापेमारी कर रही है.

खबरों के मुताबिक, घरिंडा थाने के प्रभारी मनिंदर सिंह को हथियार और हेरोइन की पाकिस्तान से हो रही तस्करी के संबंध में जानकारी मिली थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है. सूचना थी कि खेप को बीओपी दाऊके में कंटीली तारों के पास छिपाकर रखा गया है. इसके बाद  तलाशी अभियान चलाया गया और खेप बरामद की गई.

भोजपुरी सॉन्ग 'इंटरनेशनल बिहारी' के साथ फिर धूम मचाएंगे एमी कांग

इंडिगो पेंट्स की आईपीओ बोली हुई शुरू, 24 प्रतिशत किया गया सब्सक्राइब

30 जनवरी को पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, आम बजट पर होगा मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -