इंडिगो पेंट्स की आईपीओ बोली हुई शुरू, 24 प्रतिशत किया गया सब्सक्राइब

Jan 20 2021 01:05 PM
इंडिगो पेंट्स की आईपीओ बोली हुई शुरू, 24 प्रतिशत किया गया सब्सक्राइब

भारत की पांचवीं सबसे बड़ी डेकोरेटिव पेंट्स कंपनी इंडिगो पेंट्स की इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (आईपीओ) ने अब तक बोली के पहले दिन यानी 20 जनवरी को 24 प्रतिशत सब्सक्राइब किया है। एक्सचेंज डेटा के अनुसार, सार्वजनिक निर्गम ने 55.18 लाख शेयरों के ऑफर आकार, ई / एक्स एंकर बुकिंग के खिलाफ 13.33 लाख इक्विटी शेयरों के लिए बोलियां प्राप्त की हैं।

एंकर बुक में निवेशकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखा गया, जिसमें अंतरराष्ट्रीय निवेशक और भारतीय एसेट मैनेजमेंट कंपनियां शामिल हैं। कंपनी का लक्ष्य अपने सार्वजनिक मुद्दे के माध्यम से 1,170 करोड़ रुपये जुटाने का है, जिसमें से वह पहले ही एंकर निवेशकों से 348 करोड़ रुपये जुटा चुकी है।

खुदरा निवेशकों के आरक्षित हिस्से में 45.81 प्रतिशत और गैर-संस्थागत निवेशकों की 6.66 प्रतिशत की सदस्यता देखी गई है, जबकि कर्मचारी भाग को 2.64 प्रतिशत की सदस्यता मिली है। योग्य संस्थागत खरीदार अभी तक अपनी बोली में नहीं लगाए गए हैं। आईपीओ में 300 करोड़ रुपये का नया इश्यू और प्रमोटर हेमंत जालान द्वारा 58,40,000 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए एक ऑफर और सिकोइया कैपिटल इंडिया इन्वेस्टमेंट्स IV और एससीआई इन्वेस्टमेंट्स वी जैसे निवेशक शामिल हैं।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, आज नहीं हुआ कोई बदलाव

दो माह बाद अचानक दुनिया के सामने प्रकट हुए जैक मा, जिनपिंग की आलोचना करने के बाद से थे 'गायब'

30 जनवरी को पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, आम बजट पर होगा मंथन