दोस्तों की हैवानियत: दोस्त को पिलाई शराब और फिर उसकी पत्नी के साथ...
दोस्तों की हैवानियत: दोस्त को पिलाई शराब और फिर उसकी पत्नी के साथ...
Share:

आज के समय में दोस्तों को लेकर कई ऐसी खबरें आ रही है कि सुनने के बाद किसी के भी हो उड़ जाए। हाल ही में जो मामला सामने आया है जानने के बाद तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। यह मामला त्रिपड़ी से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक त्रिपड़ी में अपने दोस्त से मिलने हरियाणा से पहुंचे दो दोस्तों ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना को बीते 4 मार्च की बताया जा रहा है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने महिला की शिकायत पर संदीप शर्मा निवासी गांव अलेवा खाडां जिला जींद हरियाणा व रामबोल शर्मा निवासी गांव कमालपुर जिला कैथल हरियाणा के खिलाफ थाना त्रिपड़ी में केस दर्ज किया है। हालांकि आरोपियाें की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, वहीं दूसरी तरफ महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है। बताया जा रहा है दर्ज किए केस मुताबिक पीड़िता ने पुलिस काे बताया कि उसकी उम्र करीब 34 साल है और वह त्रिपड़ी इलाके में रहती है। वहीं उक्त आरोपी उसके पति के दोस्त हैं जो 4 मार्च की शाम को घर आए थे। इस दौरान सभी ने पति के साथ मिलकर शराब पी और रात को 9 बजे चौबारे पर सोने के लिए चले गए।

वहीं तबीयत ठीक न होने पर उसने दवा खा ली थी और वह सो रही थी, हालाँकि देर रात करीब 2 बजे उक्त आरोपी उसके पास पहुंचे और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। वहीं दवा के असर की वजह से वह नींद की हालत में थी, जिस वजह से वह अपना बचाव नहीं कर सकी। उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी घर से निकल गए और उसके बाद वह अगले दिन थाने पहुंची। इस मामले में पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

हैवानियत की सभी हदें पार, रूही और रियाज ने गरम सलाख़ों से दागे बच्चे के होठ और फिर कमरे में बंद कर...

सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर

महिला के कमरे में मसाज करने गया था युवक, देखा अकेले तो कर दिया ये काण्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -