सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर
सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर
Share:

त्रिपुरा के खोवई जिले के अंतर्गत इंदिरा कॉलोनी से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के लोग एक ऐसी भीषण घटना के गवाह बने जिसके बारे में उन्होंने शायद ही कभी सुना हो। बताया जा रहा है यहाँ एक 40 साल की गृहिणी ने अपने पति का सिर काट दिया और बाद में देर रात अपने घर के प्रवेश द्वार के सामने एक प्लास्टिक की थैली में पैक किए गए सिर को छत पर लटका दिया। जी हाँ, इस पूरे मामले को जानने के बाद आप सभी के होश उड़ सकते हैं। बताया जा रहा है इस दंपति के बड़े बेटे ने सबसे पहले अपने पिता के सिर के शव को अपने लिविंग रूम के फर्श पर पड़ा हुआ देखकर रोना-धोना शुरू कर दिया। वहीं इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमिताभ पॉल के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम शनिवार की तड़के घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी पत्नी को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है इस पूरी घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार भी मौके से बरामद कर लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले के बारे में बोलते हुए अतिरिक्त एसपी अमिताभ पॉल ने कहा, 'जांच जारी है। हमें उम्मीद है कि जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया सबूत बताते हैं कि मृतक की हत्या उसकी पत्नी ने की थी। हालाँकि घटना के बारे में जांच जारी है और मामला तभी खुल पाएगा। चश्मदीदों के मुताबिक, साबित्री तांती (40) और उनके पति रवींद्र तांती (50) ने रात 11:00 बजे से पहले खाना खा लिया और अपने दो बच्चों के साथ सोने चले गए। वहीं बेटे का कहना है, आधी रात में मैंने अपनी माँ को कमरे में जाते हुए देखा। जब मैंने पूछताछ की तो वह जल्दी से कमरे से निकल गई और अपनी साड़ी में कुछ बांधकर लौट आई और वह फिर से सो गई।

आगे उसने बताया कि लेकिन जब वह कमरे गया तो उसने देखा कि उसके पिता का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है। आगे उसने बताया जैसे ही मैने कंबल हटाया तो अपने पिता का सिर कलम की हुई लाश दिखी और जब मैंने शोर मचाया तो स्थानीय लोग उनके घर पर जमा हो गए और दोनों बच्चों को बचा लिया। बेटे ने यह भी कहा कि उनकी मां शाकाहारी थीं लेकिन शुक्रवार की रात उन्होंने चिकन खा लिया जिससे परिवार वाले हैरान रह गए। वहीं दूसरी ओर, स्थानीय लोगों ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से उसका व्यवहार असामान्य था और कई बार उसके पड़ोसियों ने उसे अलग-अलग जगहों पर बैठे-बैठे गप्पें मारते देखा।

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, पिता ने ही किया 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार

ऐसा बाप किसी को ना मिले! 7 दिन की मासूम को मारी 5 गोलियाँ और फिर...

माँ बनी हैवान! नाबालिग बेटी को युवक के साथ करती थी कमरे में बंद और फिर....

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -