महिला के कमरे में मसाज करने गया था युवक, देखा अकेले तो कर दिया ये काण्ड
महिला के कमरे में मसाज करने गया था युवक, देखा अकेले तो कर दिया ये काण्ड
Share:

जयपुर: आजकल बढ़ते अपराध के मामलों में कई घटनाए चौकाने वाली होती है। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजधानी जयपुर (Jaipur) का है जहाँ एक विदेशी महिला पर्यटक के साथ दुष्कर्म (Rape with foreign female tourist) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता नीदरलैंड (Netherlands) की रहने वाली है। बताया जा रहा है वह सात-आठ दिन पहले ही जयपुर घूमने आई थी और यहां सिंधी कैंप इलाके में एक होटल में ठहरी हुई थी। वहीं आरोपी होटल में ठहरी इस विदेशी महिला की आयुर्वेदिक मसाज (Ayurvedic Massage) करने के लिए आया था।

इस मामले के होने के अगले दिन पीड़िता ने सिंधी कैंप थाने पहुंचकर बलात्कार का केस दर्ज करवाया। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के फरार होने से पहले ही उसको पकड़ लिया और अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता ने होटल प्रबंधन से आयुर्वेदिक मसाज के लिए कहा था। ऐसा होने पर होटल के स्टॉफ ने कॉल कर खातीपुरा में मसाज का काम करने वाले बीजू मुरलीधरन को बुलाया। बीते 16 मार्च को दोपहर करीब ढाई बजे महिला पर्यटक कमरे में अकेली थी और इसी दौरान बीजू उसकी मसाज करने गया। इस दौरान विदेशी पर्यटक को अकेला पाकर बीजू ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

कहा जा रहा है कि इस पूरी घटना से विदेशी पर्यटक बुरी तरह सहम गई और अकेला होने के कारण वह अनहोनी के डर से चुप रही। वहीं बाद में बीजू ने उससे माफी मांग ली और वहां से चला गया। हालाँकि अगले दिन 17 मार्च को पीड़िता पर्यटक सिंधी कैंप थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवा दी जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

88 वर्षीय बुजुर्ग ने किया चौथी की बच्ची का बलात्कार, केस दर्ज होने के बाद उठाया खौफनाक कदम

गुजरात में नशीला पदार्थ देकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 3 आरोपी गिरफ्तार

रिश्तेदार के घर जा रही थी लड़की तभी पहुंचे 3 बदमाश, और कर डाली हैवानियत की हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -