हैवानियत की सभी हदें पार, रूही और रियाज ने गरम सलाख़ों से दागे बच्चे के होठ और फिर कमरे में बंद कर...
हैवानियत की सभी हदें पार, रूही और रियाज ने गरम सलाख़ों से दागे बच्चे के होठ और फिर कमरे में बंद कर...
Share:

राजस्थान के जयपुर में रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। जी दरअसल यहाँ 12 साल के मासूम के साथ एक पत्नी-पत्नी जानवरों से भी बुरा बर्ताव कर रहे थे और उन्होंने बच्चे के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी। इस पूरे मामले को जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ पत्नी-पत्नी 12 साल के मासूम बच्चे से दिन भर चूड़ियां बनवाने के अलावा घर का सारा काम करवाते थे।

केवल इतना ही नहीं बल्कि उसके रोने पर तेज आवाज़ में गाने बजाकर तलवा और होठों को गरम सलाख़ों से दाग देते थे। जी हाँ और यह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे कि पति-पत्नी रोज बच्चे के साथ कुकर्म करते थे जिससे उसे चलने तक में दिक्कत होती थी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत नाबालिग पीड़ित बच्चा बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। इस मामले में बच्चे ने बताया कि, 'परिवार की आर्थिक स्थिति खराब थी इस वजह से उसे काम के लिए जयपुर भेज दिया गया था।' इसी के साथ मासूम ने पुलिस को बताया की उससे चूड़ी बनवाने काम लिया जाता था।

इस मामले में पुलिस ने कमरे से चूड़ी बनाने के औजार, चूडियां सहित कई उपकरण भी जब्त किये है। वहीं इस दौरान बच्चे ने पुलिस को वो कमरा भी दिखाया जहां आरोपी उसका यौन शोषण करता था। दूसरी तरफ पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घर में मौजूद महिला रूही परवीन को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसका पति मोहम्मद रियाज अभी फरार है।

VIDEO: असल जिंदगी का नायक! नाले में कूदे पार्षद, बाहर निकलते ही जनता ने दूध से नहलाया

Video: जंजीर से बंधे कुत्ते के साथ क्रूरता, चेहरे पर युवक फेंकता रहा गुलाल

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -