पंजाब : राज्य में कोरोना का कहर बरकरार, मरने वालों की आंकड़ा 49 पहुंचा
पंजाब : राज्य में कोरोना का कहर बरकरार, मरने वालों की आंकड़ा 49 पहुंचा
Share:

शुक्रवार को अमृतसर और तरनतारन में कोरोना से पीड़ित दो लोगों की मौत के साथ ही सूबे में महामारी से मरने वालों की संख्या 49 हो गई है. इस दौरान कोरोना के 46 नए मामले भी सामने आए हैं, जिनके साथ राज्य में पीड़ित लोगों की संख्या भी 2461 तक पहुंच गई है. बीते 24 घंटे के दौरान 26 लोगों के ठीक होने की भी खबर है, जिनके साथ कोरोना को मात देने वालों की तादाद 2069 हो गई है.

पहली बार एक दिन में 10 हजार लोग हुए कोरोना संक्रमित, नींद उड़ा देगा मौत का आंकड़ा

इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, शुक्रवार तक राज्य में 113542 मरीजों के सैंपल लिए गए हैं. राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इस समय 344 लोगों का इलाज चल रहा है, जिनमें से 3 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 3 वेंटिलेटर पर हैं.सरदूलगढ़ के गांव झंडा कला में बाप-बेटी को कोरोना पीड़ित पाया गया है. सर्वे के दौरान स्वास्थ्य विभाग ने गांव के कई व्यक्तियों के नमूने लिए थे. इनमें बाप-बेटी संक्रमित मिले हैं. इससे पहले जिले में सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं. जिला कोरोना मुक्त हो गया था. करीब डेढ़ माह के बाद फिर बाप-बेटी संक्रमित मिली हैं.

गर्भवती हथिनी की मृत्यु पर टिप्पणी कर चुकी है मेनका गांधी, ​बयान पर केस हुआ दर्ज

अपने बयान में एसएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि सरदूलगढ़ के गांव झंडा कला में एक बाप-बेटी को कोरोना पीड़ित पाया गया है. उन्होंने बताया कि इनको सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा. उन्होंने बताया कि अभी कुछ अन्य व्यक्तियों की रिपोर्ट आना बाकी है. इससे पहले बुढलाडा व गांव खारा समेत जिले में करीब 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जिनको ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. पुराने 32 व नए 2 मरीजों समेत मानसा में अब तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 34 हो चुकी है.

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में नजर आ सकता है भारत का दबदबा, जानें क्या है प्राथमिकता

अवैध शराब के कारोबार पर पुलिस की सबसे बड़ी कार्यवाही

रोजगार की तलाश में मजदूर ने अपनाया अनोखा तरीका, हुनर का कर रहे प्रचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -