अवैध शराब के कारोबार पर पुलिस की सबसे बड़ी कार्यवाही
अवैध शराब के कारोबार पर पुलिस की सबसे बड़ी कार्यवाही
Share:

भारत में जारी लॉकडाउन के बीच अवैध रुप से शराब का कारोबार की खबरे सामने आ रही है. एक बार फिर से आंध्र प्रदेश में अरुणाचल प्रदेश से अवैध रुप से लाई गई शराब जब्त कई गई है. विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी) ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और राज्य में अरुणाचल प्रदेश से अवैध रूप से ले जाई गई 5,000 से अधिक शराब की बोतलें जब्त की हैं.

विमान सेवा कंपनियों को कोर्ट से मिली राहत, बीच की सीट को बुक करने की मिली अनुमति

शुक्रवार को एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए विशेष प्रवर्तन ब्यूरो ने मंथेना गांव में छापेमारी की और एक स्टैक में छिपे शराब के डिब्बों को जब्त किया. सइबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोका सत्तीबाबू ने कहा, "एसईबी को विश्वसनीय जानकारी मिली है. उस पर कार्रवाई करते हुए एहमने अरुणाचल प्रदेश से अवैध रूप से लाई गई शराब जब्त की है. हमने रॉयल स्टैग और इंपीरियल ब्लू ब्रांड की शराब के 142 मामले जब्त किए हैं. कुल 5,172 बोतलें जब्त की गई हैं. इन सभी बोतलों की कीमत 20 लाख रुपये से अधिक है. 

क्या जेलों में नहीं कम होगी भीड़ ? सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

अपने बयान में उन्होंने कहा कि हम एफआइआर दर्ज करेंगे और जांच शुरू करेंगे और जो भी इसके पीछे होगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल हमने एक को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम सत्तूबाबू बताया जा रहा है. दूसरी ओर भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में 9887 मामले सामने आ गए हैं और 294 लोगों की मौत हो गई है. देश में मरीजों की संख्या 2,36,657 हो गई है. इनमें से 1,15,942 एक्टिव केस हैं और 1,14,072 मरीज ठीक हो गए हैं और 6642 लोगों की मौत हो गई है. 

पहली बार एक दिन में 10 हजार लोग हुए कोरोना संक्रमित, नींद उड़ा देगा मौत का आंकड़ा

लॉकडाउन में छूट मद्रास हाई कोर्ट पर पड़ी भारी, कई जजों में मिला कोरोना संक्रमण

भारतीय रेल के इतिहास में पहली बार ऐसी हालत, यात्रियों का इंतजार कर रही ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -