ट्वीटर पर फैंस कपिल शर्मा के खिलाफ एक्शन लेने के लिए सलमान से कर रहे हैं अपील

आप सभी को पता ही होगा बीते दिनों हुए पुलवामा अटैक के लिए सभी की आँखे अब तक नम है और सभी इसे नाखुश है. ऐसे में हाल ही में पुलवामा अटैक के बारे में नवजोत सिंह सिद्धू ने जो भी कहा उसके बाद उन्हें कपिल के शो से निकालने की अपील की गई जो अब हो चुका है. जी हाँ, द कपिल शर्मा शो में दिखने वाले सिद्धु अब शो से बेघर हो गए हैं और अब शो में अर्चना पूरण सिंह नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि सिद्धू के शो से बेघर होने के बाद शो के होस्ट कपिल शर्मा भी नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में सामने आ गए. जी हाँ, उन्होंने कहा कि ''जब वह सरकार के साथ हैं, सिद्धू पर प्रतिबंध लगाना या उनकी जगह लेना समाधान नहीं है.''

बस तब से ही सोशल मीडिया पर बॉयकॉट कपिल शर्मा ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और यही नहीं फैंस ने एक्टर सलमान खान से इसके लिए कपिल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. जी हाँ, अब सभी फैंस कपिल के विरोध में आ गये हैं और कपिल के शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं.

वहीं आप सभी को बता दें कि द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के मुख्य सलाहकार ने सलमान खान से नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन करने पर कपिल शर्मा के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की है और मुख्य सलाहकार ने सलमान खान से यह अपील इसलिए की है क्योंकि सलमान खान द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान से आशोक पंड़ित ने यह बात ट्विटर के जरिए कही है जो आप सभी देख सकते हैं.

कपिल के शो से सिर्फ दो एपिसोड के लिए बाहर हुए हैं सिद्धू, जल्द होगी वापसी!

सिद्धू को शो से बेघर किए जाने पर कपिल ने कही ऐसी बात कि सुनते ही आ सकता है आपको गुस्सा

नवजोत सिंह सिद्धू पर बुरी तरह भड़के अनुपम खेर, कह डाली ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -