नवजोत सिंह सिद्धू पर बुरी तरह भड़के अनुपम खेर, कह डाली ऐसी बात
नवजोत सिंह सिद्धू पर बुरी तरह भड़के अनुपम खेर, कह डाली ऐसी बात
Share:

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के बाद से ही पूरा देश गुस्साया हुआ है. इस आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से हुए इस हमले में 40 CRPF जवान शहीद हुए हैं. हमले के बाद नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान की वकालत की थी. ऐसे में अब एक्टर अनुपम खेर ने भी सिद्धू पर निशाना साधा है.

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर अनुपम खेर से सवाल पूछते हुए लिखा था- ''खासकर कम्युनिस्ट को क्या दंड देना चाहिए?#NavjotSinghSidhu?#AskAnupam.'' तो इसके जवाब में एक्टर अनुपम ने ट्वीट में लिखा कि- ''कभी-कभी जब आप बहुत ज्यादा बात करते हैं, तो ये आपसे बवकास बातें भी करा सकता है.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने बयान ने अपने बयान में कुछ ऐसा कहा था कि जिसके बाद उनकी ''द कपिल शर्मा शो'' से छुट्टी हो गई थी. सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर कहा था, ''क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए.'' इसके बाद से ही उनकी खूब निंदा हो रही है.

लाखों में हैं आलिया की इस गुलाबी ड्रेस की कीमत, खरीद सकते हैं आईफोन एक्स

83 : कपिल देव की बायोपिक में हुई इस पंजाबी हिट सिंगर की एंट्री

हे भगवान... तैमूर से रेस में हार गई ये हॉट एक्ट्रेस, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -