सिद्धू को शो से बेघर किए जाने पर कपिल ने कही ऐसी बात कि सुनते ही आ सकता है आपको गुस्सा

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले पर बयान देना नवजोत सिंह सिद्धू को कुछ ज्यादा ही भारी पड़ गया है क्योंकि उन्हें हर जगह से अब बेदखल किया जा रहा है. जी हाँ, आपको पता ही होगा कि एक तरफ तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया वहीं दूसरी तरफ उन्हें सोनी टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो से भी बाहर होना पड़ा है. जी हाँ, वहीं सोनी टीवी और कपिल शर्मा ने अभी तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब कपिल ने इस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है जो आप सभी जान सकते हैं.

जी हाँ, लेकिन अब उनके दिए बयान से ये सवाल खड़ा हो गया है कि क्या सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला गया है... जी हाँ, हाल ही में कपिल ने बताया है कि, ‘नवजोत सिंह सिद्धू अपने राजनीतिक काम के चलते बिजी थे, जिस कारण उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लिया गया था. वैसे भी ये बहुत बड़ी बात नहीं है. हो सकता है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर प्रोपेगेंडा चला रहे हों. मुझे ऐसा लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर कर देना कोई उपाय नहीं है. दोनों देश जिस समस्या से जूझ रहे हैं, उसका एक स्थाई समाधान निकालना होगा.’

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने पुलवामा मामले पर भी बात की और कहा, ‘हम लोग इस मामले पर सरकार के साथ हैं लेकिन अभी हमें स्थाई सामाधान निकालना है. पुलवामा में हमारे जवानों पर जिस तरह का कायरतापूर्ण हमला हुआ है, उसके बाद हमें असली दोषी को छोड़ना नहीं चाहिए.’ आप सभी को बता दें कि अब सवाल यह है कि क्या सिद्धू की वापसी कपिल के शो में हो सकती है या नहीं..?

खतरों के खिलाडी: स्टंट का नाम सुनते ही भारती को आया अटैक, रोईं फूट-फूटकर अब हालत गंभीर!

पहली बार तैमूर से मिली यह टीवी एक्ट्रेस, देखते ही कर बैठी यह काम

'कर्मफल दाता शनि' के बाद अब इस हॉरर शो में नजर आएँगे रोहित खुराना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -