एरिका से अफेयर की खबरों पर फूटा विकास गुप्ता का गुस्सा, कहा- 'गलत खबर...'
एरिका से अफेयर की खबरों पर फूटा विकास गुप्ता का गुस्सा, कहा- 'गलत खबर...'
Share:

बीते दिनों ही यह खबरें आईं थीं कि सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रहे पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस का ब्रेकअप हो गया है और इसी कारण से अब दोनों अलग अलग हो चुके हैं. वहीं उसके बाद खबर आई कि एरिका पार्थ के बेस्ट फ्रेंड विकास को डेट कर रहीं हैं और इन बातों पर अफवाहे और तब बढ़ने लगी जब बीते दिनों वेब सीरियल मिशन ओवर मार्स की स्क्रीनिंग पर एरिका पार्थ को नजरअंदाज करती नजर आई थी. जी हाँ, वहीं इस दौरान इन दोनों के बीच नोक-झोंक साफ़ नजर आई और इसी बीच खबरें सामने आई कि, एरिका अपने एक्स बॉयफ्रेंड पार्थ समथान के दोस्त विकास गुप्ता को डेट कर रही हैं.

जी हाँ, दरअसल अभी कुछ समय पहले ही एरिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह विकास गुप्ता और एकता कपूर के साथ रात में मस्ती करती नजर आ रही थी. उस वीडियो के सामने आने के बाद से ही यह माना जा रहा था कि, ''यह खबर एकदम सही है.'' वहीं जब इस बारे में विकास गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यह एक गलत खबर है. मैं एरिका को डेट नहीं कर रहा हूं.'

जी हाँ, इस तरह विकास ने इन खबरों को पूरी तरह गलत बताया और उनके अनुसार ऐसा कुछ नहीं है. वैसे उनके बयान से इस तरह कि अफवाहों पर बैन लग जाएगा और अब दोनों को उस नजरिये से नहीं देखा जाएगा. खैर विकास गुप्ता पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस को काफी समय से जानते हैं और केवल इतना ही नहीं बल्कि इन तीनों की दोस्ती काफी पुरानी है.

नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास

अपने पति को राखी ने कहा चाँद का टुकड़ा, बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -