सुरक्षाबल की एक बटालियन में मिले 137 कोरोना संक्रमित जवान

लॉकडाउन जैसे प्रभावी कदम के बाद भी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक ही बटालियन में 137 जवानों के कोरोना संक्रमित पाए जाने और एक की मौत के मामले की जांच जल्द पूरी होगी. अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि सीआरपीएफ कोरोना महामारी से निपटने के लिए नए उपायों को आपना रहा है.

पंजाब : कोरोना संक्रमण से राज्य में 24 लोगों ने गवाई जान, इतने मरीज ठीक होकर लौटे घर

अपने बयान में उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि सीआरपीएफ प्रमुख एपी माहेश्वरी खुद जांच की निगरानी कर रहे हैं. जांच को जल्द ही तार्किक अंजाम तक पहुंचाया जाएगा.

पंजाब : इस शहर में अभी भी पसरा हुआ है सन्नाटा

इसके अलावा एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, '31वीं बटालियन में कोरोना संक्रमण विस्फोट की जांच की डीजी निगरानी कर रहे हैं. उन्होंने कोरोना हॉटस्पॉट व अन्य क्षेत्रों में ड्यूटी के दौरान जवानों को चेहरे को ढकने के निर्देश दिए हैं.' इस बटालियन में अब तक 137 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और छह जवानों की रिपोर्ट का इंतजार है. साथ ही, उन्होंने कहा कि सभी कमांडरों को आदेश दिया गया है कि वे अपनी इकाइयों में सभी जरूरी रसद, कोरोनारोधी प्रक्रिया व रोग प्रतिरोधी क्षमता बढ़ाने के उपाय सुनिश्चित करें. कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले जवानों को क्वारंटाइन में रखा गया है और उनकी काउंसलिंग भी की जा रही है.

भारत में अभी कोरोना ने दिखाया है ट्रेलर, इस महीने में होगी भारी तबाही - स्टडी

कोरोना और लॉकडाउन का फायदा उठाना चाहते है शराब कारोबारी

राजस्थान : इस शहर में कोरोना संक्रमण से पांच लोगों ने गवाई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -