पंजाब : इस शहर में अभी भी पसरा हुआ है सन्नाटा

अन्य राज्यों की तुलना में पंजाब में राज्य सरकार के निर्देशों पर सुबह नौ से एक बजे तक दुकानें खोलने की छूट दे दी गई है. वहीं मुक्तसर प्रशासन ने दस मई तक किराना, मेडिकल शॉप, लेबोरेटरी को छोड़कर सभी दुकानें बंद रखने के निर्देश दे रखे हैं. जिससे मुक्तसर की सड़कों पर एक बार फिर से सन्नाटा पसरा नजर आ रहा है. हालांकि बेपरवाह लोग सड़कों पर निकलते नजर आ रहे हैं.

पंजाब में सिख श्रद्धालुओं ने बढ़ाया कोरोना, मरीजों की तादाद हुई 1232

वायरस के प्रकोप के बीच प्रशासन ने मुक्तसर में कोरोना के पॉजिटिव केस बढ़ने और बाहरी राज्यों के मुक्तसर में फंसे लोगों को भेजने की प्रक्रिया शुरू करने के चलते दस मई तक दुकानें फिर से बंद करने का फैसला सुनाया है. गौरतलब है कि जिले में कोरोना के कुल 50 पॉजिटिव केस आ चुके हैं. जिनमें से एक मरीज ठीक हो गया है. बाकी सभी सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट हैं. सोमवार को 34 रिपोर्ट निगेटिव आई. 

लॉकडाउन के फेल रिजल्ट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बोली ऐसी बात

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि कोरोना पीड़ितों में ज्यादातर श्री हजूर साहिब से लौटे श्रद्धालु ही हैं. गौरतलब है कि पॉजिटिव मुक्तसर में केस बढ़ने से रेड जोन में आ गया है. जिससे मुक्तसर में फिर से सख्ती बढ़ती नजर आने लगी है. सिविल सर्जन डॉ. हरि नारायण का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी मेहनत व शिद्दत से अपना काम कर रही है. उन्होंने लोगों को घरों में भी मास्क पहनकर रखने व सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की है. 

कोरोना : खुली हवा में सांस लेने के लिए धीरे-धीरे घरों से बाहर आ रहे लोग

यह डिवाइस थूक का नमूना रखते ही चंद सेकेंड में बता देगी कौन है कोरोना संक्रमित

कोरोना : इस सीएम को मिली लॉकडाउन में छूट न देने की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -