पंजाब : कोरोना संक्रमण से राज्य में 24 लोगों ने गवाई जान, इतने मरीज ठीक होकर लौटे घर

भारत के राज्य पंजाब में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसारने लगा है. सोमवार को राज्य में 132 नए पॉजिटिव केसों के साथ इस महामारी से पीड़ित होने वालों की संख्या 1232 तक पहुंच गई है. नए मामलों में 124 नांदेड़ से लौटे श्रद्धालुओं के हैं. वहीं, सोमवार को होशियारपुर के रहने वाले व्यक्ति की अमृतसर में मौत होने से राज्य में इस वायरस के कारण मरने वालों की संख्या भी बढ़कर 24 हो गई है. अमृतसर स्थित श्री गुरुनानक देव अस्पताल में दम तोड़ने वाला व्यक्ति पिछले एक सप्ताह से यहां उपचाराधीन था. अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी राज्य सरकार को भेज दी है.

पंजाब में सिख श्रद्धालुओं ने बढ़ाया कोरोना, मरीजों की तादाद हुई 1232

इस मामले को लेकर सेहत विभाग की ओर से सोमवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, कोरोना पीड़ितों की संख्या के मामले में अमृतसर राज्य का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन गया है. यहां कोरोना के 218 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, हालांकि सोमवार को कोई नया मामला सामने नहीं आया. दूसरे नंबर पर जालंधर (128) और तीसरे नंबर पर लुधियाना (110) हैं.

लॉकडाउन के फेल रिजल्ट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बोली ऐसी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोमवार को मोहाली में 7, पटियाला में 3 और फरीदकोट में 1 मरीज के ठीक होने के साथ ही राज्य में इस रोग को पछाड़ने वाले लोगों की संख्या भी 128 हो गई है. सोमवार को विभिन्न जिलों में जो नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं, उनमें संगरूर में सबसे ज्यादा 52 केसों की पुष्टि हुई. ये सभी केस नांदेड़ से लौटे श्रद्धालुओं के हैं.

कोरोना : खुली हवा में सांस लेने के लिए धीरे-धीरे घरों से बाहर आ रहे लोग

यह डिवाइस थूक का नमूना रखते ही चंद सेकेंड में बता देगी कौन है कोरोना संक्रमित

कोरोना : इस सीएम को मिली लॉकडाउन में छूट न देने की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -