राजस्थान : इस शहर में कोरोना संक्रमण से पांच लोगों ने गवाई जान

मंगलवार को राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पांच और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में इस महामारी से मरने वालों की संख्या 82 हो गई है. इस बीच 38 नए मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या भी बढ़कर 3,099 हो गई है.

लॉकडाउन के फेल रिजल्ट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बोली ऐसी बात

अपने बयान में अधिकारियों ने बताया कि जयपुर में पांच और संक्रमितों की मौत हुई है. इससे जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 49 हो गई है. वहीं पूरे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़ी मौतों की संख्या बढ़कर 82 पहुंच गई है. अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे.

कोरोना : इस सीएम को मिली लॉकडाउन में छूट न देने की सलाह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच राज्य में मंगलवार सुबह नौ बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नए मामले आए जिनमें जयपुर में 14, चित्तौड़गढ़ में नौ, कोटा में आठ, जोधपुर में चार, टोंक में दो व भरतपुर में एक मामला शामिल है. इससे राज्य में अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या 3,099 तथा जयपुर में कुल संक्रमितों की संख्या 1036 हो गई है. वही, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इटली के नागरिकों के साथ-साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है. राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन लागू है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

कोरोना : विदेश से भारतीयों को वापस लाने के लिए इन विमानों ने भरी उड़ान

कोरोना : खुली हवा में सांस लेने के लिए धीरे-धीरे घरों से बाहर आ रहे लोग

यह डिवाइस थूक का नमूना रखते ही चंद सेकेंड में बता देगी कौन है कोरोना संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -