टीवी की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
टीवी की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं तथा अपनी लव लाइफ के कारण भी प्रशंसकों के बीच छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ स्पॉट होती हैं। मगर तेजस्वी प्रकाश अपनी फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाने का दम भी रखती हैं। तेजस्वी प्रकाश की हर फोटो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं तथा इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। तेजस्वी की नई तस्वीरों पर प्रशंसक भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। 

तेजस्वी प्रकाश ने अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बहुत सिजलिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों में तेजस्वी अपनी अदाओं से प्रशंसकों को घायल करने का काम कर रही हैं। इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश साटिन ऑउटफिट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने खूबसूरत क्रॉप टॉप पहना है, जिसके साथ स्टाइलिश स्कर्ट पहनी हुई है। तेजस्वी प्रकाश ने अपना लुक मिनिमल मेकअप और खुले बालों से पूरा किया है।

अपनी इन तस्वीरों के साथ तेजस्वी प्रकाश ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जो काफी अट्रैक्टिव है। तेजस्वी प्रकाश ने लिखा, 'सिर्फ एक चीज है जो आप मुझसे ले सकते हैं वह है नोट्स।' तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों को प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों को चंद ही घंटों में चार लाख से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हुए हैं। बता दे कि तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न अभिनेता करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं तथा अभिनेत्री को करण ने बेहद प्यार भरे अंदाज में वैलेंटाइन डे विश किया था। करण ने सोशल मीडिया पर अपनी और तेजस्वी की ढेर सारी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं।

उर्फी जावेद के खिलाफ जारी हुआ फतवा, फैजान अंसारी बोले- 'मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है'

राखी को किस करती नजर आई शर्लिन, सामने आया VIDEO

इस मशहूर एक्ट्रेस की एक गलती ने बर्बाद कर दिया था पूरा करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -