गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जाएंगी प्रियंका, कांग्रेस बजाएगी लोकसभा चुनाव का डंका

गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जाएंगी प्रियंका, कांग्रेस बजाएगी लोकसभा चुनाव का डंका

लखनऊ: प्रियंका गांधी वाड्रा के भरोसे उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के सपने देख रही कांग्रेस पार्टी ने बड़ा प्लान तैयार किया है. यूपी में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय के बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी प्रचार और भी तेज होने वाला है. सूत्रों की माने तो कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्वी यूपी की प्रभारी नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को लखनऊ पहुंचेंगी. जहां वे दिनभर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पार्टी के घोषित प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगी. इसके बाद प्रियंका वाड्रा 17 मार्च को प्रयागराज से गंगा नदी के रास्ते स्टीमर से वाराणसी तक जा सकती हैं.

अमेरिका में आया चक्रवाती तूफान 'बम', मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज से विंध्याचल मिर्जापुर होते हुए काशी विश्वनाथ की धरती पर जा सकती हैं. ऐसी भी खबर है कि प्रियंका मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी धाम और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन अर्चन भी करेंगीं.  गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी तक जाकर प्रियंका गाँधी केंद्र की मोदी सरकार के गंगा सफाई प्रोजेक्ट की पोल खोलना चाहती हैं और साथ ही उनका लक्ष्य लगभग 100 किलोमीटर के इस रास्ते में आधे दर्जन से अधिक संसदीय क्षेत्र कवर करना भी है. प्रियंका के कार्यक्रम को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि 17 मार्च को ही प्रियंका गांधी वाड्रा पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में पहुंचेंगी. सूत्रों की मानें तो वाराणसी में प्रियंका के रोड शो और रैली की भी तैयारी युद्धस्तर पर चल रही हैं.

चंद्रशेखर से मिलकर प्रियंका ने किया हैरान, अखिलेश-माया को करनी पड़ी मुलाकात

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार (13 मार्च) को यहां भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद से अस्पताल में मुलाकात की है. एक दिन पहले ही चंद्रशेखर को इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और प्रियंका उनका हालचाल पूछने आई थीं . प्रियंका बुधवार शाम को अचानक मेरठ जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मिलने पहुंचीं. उनके साथ कांग्रेस के यूपी राज बब्बर और पश्चिम यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उपस्थित थे.

खबरें और भी:-

कई देशों के बाद, अब अमेरिका ने भी लगाई बोइंग 737 मैक्स के विमानों पर रोक

लोकसभा चुनाव: योगी और अखिलेश में छिड़ा ट्विटर वॉर, यूज़र्स ने भी जमकर किया प्रहार

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची