चंद्रशेखर से मिलकर प्रियंका ने किया हैरान, अखिलेश-माया को करनी पड़ी मुलाकात

चंद्रशेखर से मिलकर प्रियंका ने किया हैरान, अखिलेश-माया को करनी पड़ी मुलाकात

लखनऊ: चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद यूपी की सियासत में हलचल आरम्भ हो गई है. बुधवार को शाम होते-होते प्रियंका गांधी मेरठ जा पहुंची और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मुलाकात कर दूसरी राजनीतिक पार्टियों को हैरत मे डाल दिया. इस मुलाकात के थोड़ी देर बाद ही समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्षा मायावती से मुलाकात की है .

कई देशों के बाद, अब अमेरिका ने भी लगाई बोइंग 737 मैक्स के विमानों पर रोक

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेरठ में प्रियंका और चंद्रशेखर की मुलाकात के खबरों के बाद यूपी में राजनितिक हलचल शुरू हो गई है और अखिलेश यादव बिना किसी पूर्व कार्यक्रम के सीधे मायावती से मिलने लखनऊ में उनके आवास माल एवेन्यू पहुंच गए. प्रियंका और चंद्रशेखर की मुलाकात के बाद ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि मायावती अब अमेठी और रायबरेली पर कुछ निर्णय ले सकती हैं. दरउसल, मेरठ में प्रियंका गांधी के भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात करने उस्पताल पहुँच गई है.

लोकसभा चुनाव: योगी और अखिलेश में छिड़ा ट्विटर वॉर, यूज़र्स ने भी जमकर किया प्रहार

इस मुलाकात के बीच मायावती और अखिलेश यादव की बैठक बहुत ही अहम् मानी जा रही है. क्योंकि बसपा ये कह चुकी है वो किसी भी प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना और मायावती का फोटो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि  'आज एक मुलाक़ात ‘महापरिवर्तन’ के लिए... इस ट्वीट के बाद ये अटकलें और तेज हो गई हैं कि सपा-बसपा गठबंधन जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकता है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस और जेडीएस मिलकर लड़ेंगे चुनाव, ये है सीट शेयरिंग का फार्मूला

करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को लेकर भारत-पाक के बीच विचार-विमर्श आज