लोकसभा चुनाव: योगी और अखिलेश में छिड़ा ट्विटर वॉर, यूज़र्स ने भी जमकर किया प्रहार

लोकसभा चुनाव: योगी और अखिलेश में छिड़ा ट्विटर वॉर, यूज़र्स ने भी जमकर किया प्रहार

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश में सियायत गर्म हो गई है. वार-पलटवार का खेल और तल्ख़ हो चला है. चुनाव ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर भी लड़ा जा रहा है. बुधवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के ट्वीट पर सूबे के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने चुटकी ली है. ये पूरा मामला सीएम योगी के ट्वीट से शुरू हुआ. 

24 मार्च से मैदान संभालेंगी भाजपा-शिवसेना, करेगी ताबड़तोड़ चुनाव-प्रचार

योगी ने अपनी ट्वीट में जो लिखा, उसका अर्थ कुछ इस तरह है, "उत्तर प्रदेश की जनता 'बुआ और बबुआ' गठबंधन को सबक सिखाएगी. जातिवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का समय अब ख़त्म हो चुका है और उत्तर प्रदेश की जागरूक जनता इनकी हार सुनिश्चित करेंगे." योगी के इस ट्वीट पर सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश ने चुटकी लेते हुए लिखा है कि, मुख्य मंत्री जी हम समझ नहीं सके! आप हिंदी में “cock a snook” का मतलब बता दीजिए या बेहतर यह होगा कि आप इसको कर के दिखा दीजिए ताकि जनता भी समझ जाए उन्हें क्या करना है।"

विपक्षी चाहते हैं कि मजबूर, लेकिन देश चाहता है मजबूत सरकार बने : केशव प्रसाद

मुख्यमंत्री योगी और अखिलेश के ट्वीट पर यूजर्स भी मजे लेते नजर आए, दोनों के पक्ष-विपक्ष में कई ट्वीट किए. एक यूजर पुलकित जैन ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, "आप ना पहले कुछ समझे थे ना अब समझे ना आगे समझोगे, इसीलिए जनता घर बिठा दी आपको आराम से सब समझते रहना अगले पांच साल." 

खबरें और भी:-

साफ़ इंकार के बाद भी नहीं मान रहे केजरीवाल, कांग्रेस को फिर दिया गठबंधन का ऑफर

केजरीवाल ने उड़ाई मनोज तिवारी की खिल्ली, कहा- तुम्हारे बाप की है दिल्ली ?

बीजेपी ने की प. बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग