मसूद अज़हर को 'साहब' कहकर फंसे जीतनराम मांझी, कहा- इत्तेफ़ाक़ से अभी आया फैसला
मसूद अज़हर को 'साहब' कहकर फंसे जीतनराम मांझी, कहा- इत्तेफ़ाक़ से अभी आया फैसला
Share:

धनबाद: आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के वैश्विक आतंकी घोषित होने के बाद से पूरे देश में पक्ष और विपक्ष आमने सामने आ गए हैं. जहां एनडीए इसे मोदी सरकार की बड़ी कूटनीति जीत बता रहा है. वहीं, विपक्ष का कहना है कि यह सिर्फ देश की जीत हैं लेकिन एनडीए इसे चुनावी मुद्दा बना रही है. वहीं, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने मसूद अजहर को 'साहब' कह कर नया विवाद खड़ा कर दिया है.

इसके साथ ही मांझी ने यह भी कहा है कि यह काम पहले से हो रहा था, किन्तु इत्तेफाक से इस पर फैसला अभी आया है. जीतनराम मांझी ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि मसूद अजहर 'साहब' को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के वक़्त से ही ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करने का प्रयास किया जा रहा था और दवाब भी डाला जा रहा था. यह इत्तेफाक है कि अभी इस पर फैसला हो गया है. मांझी ने कहा है कि इस पर भारत की चर्चा पहले से चल रही थी यह उसी का परिणाम हैं.

इस पर अगर एनडीए या पीएम मोदी अपना श्रेय लेते हैं तो यह सही बात नहीं है. एनडीए अब इसकी ब्रैडिंग में लग गई है. उन्होंने कहा है कि पेड़ लगाने वाले के स्थान पर फल तोड़ने वाले श्रेय लेंगे तो यह उचित नहीं है. हालांकि, बातचीत के दौरान मांझी ने मसूद अजहर 'साहब' कह कर एक नया विवाद पैदा कर दिया है. अब इस पर फिर से राजनीति तेज हो रही है और एक बार फिर महागठबंधन मसूद अजहर को 'साहब' कह कर संबोधित कहने वाले विवाद में घिर गई है.

खबरें और भी:-

केरल में मुस्लिम संस्थानों में लागू हुआ ड्रेस कोड, स्कूल- कॉलेज में बैन हुआ बुर्का

जब सांप को हाथ में उठाकर खेलने लगीं प्रियंका गाँधी, वायरल हो रहा वीडियो

आज राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे राहुल गाँधी, चोमू में करेंगे जनसभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -