वाराणसी लोकसभा सीट: ... तो क्या पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गाँधी ?

वाराणसी लोकसभा सीट: ... तो क्या पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गाँधी ?

वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान होते ही तमाम राजनितिक पार्टियां अपनी अपनी रणनीतियां बनाने में जुट गई हैं। वहीं कुछ बड़ी सीटों पर राजनितिक विशेषज्ञों की नज़र टिकी हुई हैं। ऐसी ही एक महत्वपूर्ण सीट है वाराणसी, जहाँ से पीएम मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की सम्भावना बताई जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका ने खुद चुनाव लड़ने के लिए हाँ कर दी है, किन्तु इस सम्बन्ध में अतंमि फैसला कांग्रेस अध्यक्ष और उनके भाई राहुल गांधी व प्रियंका की मां सोनिया गांधी द्वारा लिया जाना है। पार्टी में महासचिव बनने के बाद प्रियंका सियासत में काफी सक्रीय हैं और लगातार पार्टी के लिए यूपी के विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कर रही हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों उन्होंने एक समर्थक के सवाल पर वाराणसी से पीएम मोदी के विरुद्ध चुनाव लड़ने की बात भी कही थी।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के चुनाव प्रचार के लिए रायबरेली संसदीय क्षेत्र पहुंचीं प्रियंका गांधी ने पिछले दिनों लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया था। प्रियंका गांधी से जब पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ने का आग्रह करते हुए कहा है कि आप लड़िए पूरे पूर्वांचल में हवा बनेगी तो सूत्रों के अनुसार प्रियंका ने हंसते हुए मजाकिया लहजे में जवाब दिया कि वाराणसी से लड़ूँ क्या? 

खबरें और भी:-

राबड़ी को प्रशांत किशोर का मुंहतोड़ जवाब, कहा- मेरे सामने बैठ जाएं मीडिया के सामने फिर...

मायावती की वोटरों से अपील, कहा- बजरंग बलि और अली में विवाद पैदा करने वालों से रहें सावधान

आप नेता भगवंत मान ने पंजाब की जनता को लिखा पत्र, कहा- मैंने हमेशा के लिए शराब छोड़ दी है....