आप नेता भगवंत मान ने पंजाब की जनता को लिखा पत्र, कहा- मैंने हमेशा के लिए शराब छोड़ दी है....

आप नेता भगवंत मान ने पंजाब की जनता को लिखा पत्र, कहा- मैंने हमेशा के लिए शराब छोड़ दी है....

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब यूनिट के अध्यक्ष भगवंत मान द्वारा पंजाब के लोगों के नाम लिखे गए एक खत ने सियासी बवाल खड़ा कर दिया है। इस खत ने विपक्षी दलों को भगवंत और उनकी पार्टी के विरुद्ध बैठे-बिठाए एक मुद्दा दे दिया है। इस खत में भगवंत ने दिल्‍ली में आप सरकार की उपलब्धियां गिनाई है, साथ ही अपने सांसद रहते हुए संगरूर में किए गए कार्यों का भी उल्लेख किया है।

अपने कार्यों का उल्‍लेख करते हुए उन्‍होंने खत में एक ऐसी बात भी कह दी है, जो कि चर्चा का विषय बन गई है और आम आदमी पार्टी के लिए भी परेशानी का सबब बन गई है। दरअसल, आप के वॉलिंटियर्स लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान ये पत्र पंजाब के लोगों को डोर-टू-डोर अभियान के तहत बांट रहे हैं। इस पत्र में भगवंत मान ने लिखा है कि 'उन्होंने पंजाब की जनता के लिए अपना अभिनय करियर और स्टैंड अप कॉमेडी का पेशा तक छोड़ दिया। वहीं शराब पीने की बुरी आदत छोड़कर अब अपना पूरा जीवन पंजाब की आवाम के लिए समर्पित कर दिया है। 

भगवंत मान ने अपने खत के दूसरे पैराग्राफ़ में लिखा है कि, 'मैं पहले एक विख्यात कलाकार था और एक शो करने का लाखों रुपये लिया करता था। मैने पंजाब की जनता की सेवा करने के लिए अपना काम छोड़ दिया'। उन्‍होंने आगे लिखा कि 'मैं पहले काफी शराब पीता था... एक दिन मेरी मां ने मुझसे कहा कि आवाम की सेवा करने के लिए शराब रुकावट उत्पन्न करती है। इसलिए तुम्‍हें शराब छोड़ देनी चाहिए। मां के कहने से इसी वर्ष 1 जनवरी से मैंने हमेशा के लिए शराब छोड़ दी है। अब मेरे जीवन का एक-एक मिनट पंजाब की जनता के लिए समर्पित है।' वहीं विपक्षी दल कह रहे हैं कि भगवंत मान ने शराब छोड़ी है, लेकिन ये उनकी कोई उपलब्धि नहीं है, जो वे पंजाब के लोगों को बता रहे हैं।

खबरें और भी:-

बदरुद्दीन अजमल का विवादित बयान, कहा- चुनाव बाद चाय बेचते नज़र आएँगे मोदी...

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू पहुंचे जलियांवाला बाग स्मारक, श्रद्धांजलि दी

चुनावी सभा में शरद पवार ने दे डाली पीएम मोदी को ऐसी सलाह