मायावती की वोटरों से अपील, कहा- बजरंग बलि और अली में विवाद पैदा करने वालों से रहें सावधान

मायावती की वोटरों से अपील, कहा- बजरंग बलि और अली में विवाद पैदा करने वालों से रहें सावधान

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को चेतावनी देते हुए कहा है कि चुनावी स्वार्थ के लिए 'बजरंगबली और अली' का विवाद उत्पन्न करने वाली ताकतों से सावधान रहने की जरुरत है। बसपा अध्यक्ष मायावती ने एक बयान जारी करते हुए देश और उत्तर प्रदेश की जनता को रामनवमी की शुभकामनाएं दीं ।

मायावती ने कहा कि, 'रामनवमी की देश व प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनायें तथा उनके जीवन में सुख व शान्ति के लिए प्रकृति से प्रार्थना।' उन्होंने साथ ही कहा है कि, 'ऐसे समय में जब लोग श्रीराम के आदर्शों को याद कर रहे हैं, तब चुनावी स्वार्थ हेतु बजरंग बली व अली का विवाद और टकराव उत्पन्न करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहने की जरुरत है।' 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जलियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि, 'जलियांवाला बाग़ त्रासदी के आज 100 साल पूरे हो गए  हैं। स्वतंत्रता के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना।' मायावती ने कहा है कि, 'काश, भारत सरकार इस अति-दुःखद घटना के लिए ब्रिटिश सरकार से माफी मंगवाकर देश को संतोष दिलाने में कामयाब हो पाती।' आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है, जिसके चलते मायावती धुआंधार चुनाव प्रचार कर रही हैं।

खबरें और भी:-

बदरुद्दीन अजमल का विवादित बयान, कहा- चुनाव बाद चाय बेचते नज़र आएँगे मोदी...

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू पहुंचे जलियांवाला बाग स्मारक, श्रद्धांजलि दी

चुनावी सभा में शरद पवार ने दे डाली पीएम मोदी को ऐसी सलाह