आमजन के बीच लाइन में लगकर प्रियंका गांधी ने किए महादेव के दर्शन, देंखे तस्वीरें
आमजन के बीच लाइन में लगकर प्रियंका गांधी ने किए महादेव के दर्शन, देंखे तस्वीरें
Share:

लखनऊ: महाशिवरात्रि के पावन त्यौहार पर लखनऊ के मंदिरों में प्रातः से ही भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है। भक्त तड़के ही दर्शन-पूजन के लिए मंदिरों के बाहर कतार में लग गए। शिवालयों में हर-हर महादेव की गूंज होती रही। इस के चलते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी महाशिवरात्रि के पावन त्यौहार पर बेहसा, लखनऊ मौजूद सिहारी शिव मंदिर में महादेव के दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

वही प्रियंका दर्शन के लिए कतार में लगीं तथा फिर पूजा-अर्चना की। तत्पश्चात, वह जनसभाओं के लिए सिद्धार्थनगर रवाना हो गईं। इस के चलते उन्होंने लोगों से भी मुलाकात की। मंगलवार को शहर के मंदिरों में प्रातः से ही भक्त कतार में लगे रहे तथा अपनी बारी की प्रतीक्षा करते रहे। शहर के मंदिरों को महाशिवरात्रि के मौके पर सोमवार शाम को ही सजा लिया गया था। मंदिरों में महादेव का आकर्षक श्रृंगार किया गया। 

वही दर्शन करने के पश्चात् प्रियंका गांधी ने मंदिर के बाहर बच्चों से मुलाकात की। वह इन दिनों उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए प्रचार कर रही हैं। यहां से वह सिद्घार्थनगर में जनसभा के लिए रवाना हो गईं। वही महाशिवरात्रि के मद्देनजर सोमवार को महापौर संयुक्ता भाटिया ने शिवालयों का मुआयना कर व्यवस्थाओं का मुआयना किया। महापौर ने उचित इंतजाम के लिए नगर आयुक्त को निर्देश दिए। उन्होंने बुद्धेश्वर मंदिर, कोनेश्वर मंदिर, कोतवालेश्वर मंदिर व आसपास सफाई व सैनिटाइजेशन के निर्देश भी दिए।

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

2023 चुनाव से पहले नेताओं को याद आए 'प्रभु श्री राम', शिवराज की मंत्री बोली- 'जल्द बनेगा राम वन गमन पथ'

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -