सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस
सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस ने तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव (KCR) की पार्टी TRS पर संगीन इल्जाम लगाए हैं. कांग्रेस ने कहा है कि तेलंगाना की सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) फिर से सत्ता पर काबिज होने के लिए प्रशांत किशोर को 500 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है. सीएम चंद्रशेखर राव के एक नजदीकी ने पुष्टि की है कि प्रशांत किशोर (पीके) तथा सीएम चंद्रशेखर राव दोनों कांटेक्ट में हैं. हाल ही में प्रशांत किशोर ने TRS प्रमुख के निर्वाचन क्षेत्र गजवेल का भी दौरा किया तथा उनकी सरकार के प्रमुख 'कलेश्वरम' परियोजना स्थल का भी दौरा किया.

वही कांग्रेस के प्रवक्ता दासोजू श्रवण ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनावों में TRS को 41 फीसदी, कांग्रेस को 30 फीसदी तथा भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ 19 प्रतिशत वोट हासिल हुए थे. कांग्रेस वोट शेयरिंग के मामले में दूसरे स्थान पर थी. उन्होंने दावा किया कि इस बार कांग्रेस आगामी चुनाव में TRS को कड़ी टक्कर देगी तथा उसे हार का सामना करना पड़ेगा.

वही सत्ता के गलियारे में यह चर्चा है कि अब केंद्र की सियासत में पूरी ताकत से उतरने के लिए TRS प्रमुख एवं तेलंगाना के मुख्यमंत्री सीएम चंद्रशेखर राव आई-पैक (I-PAC) की सेवा ले सकते हैं. 23 फरवरी को सीएम चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रीय राजनीति में उतरने का संकेत देते हुए कहा कि मैं राष्ट्रीय राजनीति को प्रभावित करने की दिशा में आगे बढ़ रहा हूं. वे बीजेपी की ओर से लाई गई जनविरोधी नीतियों तथा विकास के मसले पर सभी दलों को साथ जोड़ेंगे तथा देश में सब कुछ ठीक कर देंगे. बता दें कि चुनावी रणनीतिकार के रूप में नाम कमा चुके प्रशांत किशोर नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार, ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश में जगन रेड्डी तथा तमिलनाड़ु में DMK नेता एमके स्टालिन के लिए काम कर चुके हैं.

2023 चुनाव से पहले नेताओं को याद आए 'प्रभु श्री राम', शिवराज की मंत्री बोली- 'जल्द बनेगा राम वन गमन पथ'

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

प्रियंका गांधी ने यूपी में 'निराशाजनक' स्थिति के लिए जाति, धर्म की राजनीति की आलोचना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -