'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान
'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान
Share:

पटना: LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चिराग पासवान (Chirag paswan) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) से अपनी जान को संकट बताया है. चिराग पासवान ने इल्जाम लगाया है कि नीतीश कुमार बिहार में दोषियों को संरक्षण दे रहे हैं तथा इसी कारण वह उनका क़त्ल भी करवा सकते हैं. चिराग पासवान ने कहा, 'सीएम के खिलाफ मैं अपनी बातों को निडरता से रखता हूं. दोषियों को संरक्षण यही दे रहे हैं. ऐसे में कब वो अपने किसी साथी को बोल दें कि जाओ चिराग पासवान को दो गोली मार दो जाकर. नहीं पता.'

वहीं दूसरी ओर नीतीश कुमार के विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में नाम की वार्ता को लेकर भी चिराग ने उन पर हमला बोला एवं कहा कि कभी वह पीएम मटेरियल बनना चाहते हैं तो कभी राष्ट्रपति मटेरियल बन जाते हैं. नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा कि यदि उन्हें राष्ट्रपति बनने की इच्छा है, वह रूस के राष्ट्रपति बन जाएं. 

आगे बताते हुए चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार को निर्धनों से, पिछड़ों एवं दलितों से एलर्जी है इसलिए सफेद चादर लगा दी जाती हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री समाज सुधार कार्यक्रम चला रहे हैं. बिहार के समाज को सुधारने की आवश्यकता नहीं है. बिहार के लोग बाहर जाकर अपनी संस्कृति के लिए जाने जाते हैं. यहां से सबसे अधिक IAS IPS निकलते हैं. इसे क्या ही सुधारेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश को स्वयं की नीतियों को सुधारने की आवश्यकता है. 

प्रियंका गांधी ने यूपी में 'निराशाजनक' स्थिति के लिए जाति, धर्म की राजनीति की आलोचना की

गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश

कांग्रेस का BJP पर बड़ा आरोप, कहा- 'शिवराज सरकार ने किसानों को ठगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -