'प्रियंका चोपड़ा' को कहा 'बूढ़ी औरत'
'प्रियंका चोपड़ा' को कहा 'बूढ़ी औरत'
Share:

बॉलीवुड की 'पिग्गी चॉप्स' बोले तो मस्त मोहतरमा प्रियंका चोपड़ा जो फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई के साथ में अपनी एक तस्वीर को शेयर किया था. यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मलाला यूसुफजई से मुलाकात की थी और इस मुलाकात से जुड़े एक्सपीरियंस को इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ शेयर किया था.

अब यह तो रही पूर्व की बात अभी हाल ही में एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा को सोशलमीडिया साइट्स पर उनकी एक तस्वीर के कारण ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दे कि दो दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन लोगों ने ज्यादा मेकअप को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करना शुरू कर दिया कि उनकी स्किन मुरझाई हुई दिख रही है.

किसी ने कहा कि उन्होंने बहुत ज्यादा मेकअप यूज किया है. ऐसा पहली बार नहीं है, जब प्रियंका ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. इसके पहले सीरिया के युद्ध से ग्रसित बच्चों के प्रति जागरुकता लाने के लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया था. एक यूजर ने उनके तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था कि मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप भारत के उन इलाकों में भी जाएं, जहां कुपोषण के शिकार बच्चे खाने का इंतजार कर रहे हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -