वजन बढ़ने से डिप्रेशन में चली गईं थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद बयां किया दर्द
वजन बढ़ने से डिप्रेशन में चली गईं थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद बयां किया दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर डिलीवरी के बाद अपने बढ़े हुए वजन से बहुत परेशान थीं। हाल ही में सोनम ने खुलासा किया है कि वो डिलीवरी के पश्चात् बढ़े वजन के कारण सदमे में चली गई थीं। सोनम कपूर ने वर्ष 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की थी। शादी के लगभग 4 वर्ष पश्चात् सोनम के घर एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया। वर्ष 2022, अगस्त में सोनम ने बेटे 'वायु' को जन्म दिया। बेटे के जन्म के पश्चात् सोनम का 35 किलो वजन बढ़ गया था। इसके कारण वो ट्रॉम टाइट हो गई थीं। 

अपने एक पॉडकास्ट के चलते सोनम कपूर ने डिलीवरी के बाद बढ़े वजन को लेकर अपना दर्द बयां किया। सोनम ने कहा, 'डिलीवरी के बाद मेरा 35 किलो वजन बढ़ गया था। इस बात को लेकर मैं बहुत परेशान हो गई थी। इस बात को लेकर मुझे बहुत सदमा लगा था। आप जब मां बनती हैं तब आपका पूरा ध्यान अपने बच्चे की देखभाल में होता है, ऐसे में आप वर्कआउट करने या फिर अपने खान-पान के बारे में नहीं सोच रहे हैं। इस चीज से निकलने में मुझे डेढ़ वर्ष लगा। मैं इसे आहिस्ता-आहिस्ता एक्सेप्ट कर रही हूं।'

सोनम कपूर ने आगे बताया, 'बच्चे के जन्म के पश्चात् आपकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। यहां, तक की पति (आनंद आहूजा) के साथ भी आपका रिश्ता पहले जैसा नहीं रहता। सब कुछ बदल जाता है। आप कभी भी अपनी बॉडी के बारे में पहले जैसा महसूस नहीं करेंगे। मैंने हमेशा स्वयं को वैसा ही एक्सेप्ट किया है, जैसी मैं हूं एवं मैंने सोचा कि मुझे अपना ये वाला यानी बढ़ा हुआ वर्जन भी एक्सेप्ट करना चाहिए।' सोनम की इन बातों से स्पष्ट है कि वो अपने बढ़े वजन से बहुत परेशान रही हैं। हालांकि, अब उनका वजन पहले से बहुत कम हो गया है। 

इंटरनेट पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय का सालों पुराना VIDEO, लुक ने जीता फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा से जुड़े सवालों पर परिणीति ने कह डाली ये बड़ी बात

इंटरनेट पर छाया ऋचा चड्ढा और रेखा का ये दिल छू लेने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -