हॉलीवुड डेब्यू पर कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा
हॉलीवुड डेब्यू पर कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने करियर में अभी तक ना जाने कितनी ही ब्लॉकबस्टर हिट दे चुकी हैं। हिंदी फिल्मों में कैटरीना कैफ ने अपनी शुरुआत वर्ष 2003 में आई फिल्म 'बूम' के माध्यम से की थी। कैटरीना कैफ ने काम हिंदी सिनेमा में किया मगर उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं। बॉलीवुड में कमाल करने के पश्चात् अब उनके प्रशंसक बीते कुछ समय से चाहते हैं कि कैटरीना कैफ हॉलीवुड में भी जलवा दिखाएं। उनका अगला प्रोजेक्ट क्या होगा इस बारे में लंबे समय तक कयासों का दौर चला है तथा अब फाइनली कैटरीना कैफ ने इस बारे में खुलकर बोला है।

अपने एक इंटरव्यू के चलते कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्होंने कुछ वजहों के चलते हॉलीवुड प्रोजेक्ट छोड़ दिया है। कैटरीना कैफ ने कहा, "मुझे भरोसा है कि एक दिन यह होगा। मुझे यकीन है कि यह मेरी जिंदगी की किताब का एक नया पन्ना होगा। तो तभी इस बारे में कुछ कहूंगी और मैं इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।" बाकी स्टार्स की भांति कैटरीना कैफ को भी फेम रातोरात नहीं मिला, बल्कि इसके पीछे उनका लंबा स्ट्रगल रहा है।

कैटरीना कैफ को पहला बड़ा मौका मिला जब सलमान खान और डेविड धवन की फिल्म "मैंने प्यार क्यूं किया" में उन्हें किरदार मिला। फिर कैटरीना कैफ लगी रहीं और हर मौके को भुनाती गईं। उन्होंने अपनी हिंदी, अपनी एक्टिंग और डांस स्किल्स पर काम किया। समय के साथ उन्होंने 'सिंह इज किंग', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'एक था टाइगर', 'फितूर' एवं 'टाइगर-3' जैसी फिल्में कीं।

इंटरनेट पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय का सालों पुराना VIDEO, लुक ने जीता फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा से जुड़े सवालों पर परिणीति ने कह डाली ये बड़ी बात

इंटरनेट पर छाया ऋचा चड्ढा और रेखा का ये दिल छू लेने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -