Bigg Boss-11 : प्रियांक शर्मा को मिली बिगबॉस से 'Last Warning'
Bigg Boss-11 : प्रियांक शर्मा को मिली बिगबॉस से 'Last Warning'
Share:

बिगबॉस-11 शुरुआत से ही काफी चर्चाओं में रहा है. सोमवार का एपिसोड कुछ खास तो रहा नहीं लेकिन नॉमिनेशन प्रक्रिया ने शो को दिलचस्प बना दिया. इस बार बिगबॉस ने शो से कंटेस्टेंट को बाहर करने के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया कुछ अलग ढंग से की. इस बार बिगबॉस ने घर के सदस्यों को 2-2 के जोड़े से बुलाया फिर उनसे कहा कि आपसी सहमती से आप दोनों अपने आप में से किसी को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करें.

बिगबॉस ने ये भी कहा कि इस बारे में वे किसी भी घरवालों से चर्चा न करे. इसके बाद सभी घरवालों ने बिगबॉस के आदेश का पालन किया लेकिन प्रियांक शर्मा ने फिर एक बार बिगबॉस की बात न सुनते हुए हितेन के लिए वोट की अपील की. इसके बाद बिगबॉस प्रियांक से काफी ज्यादा नाराज हुए और उन्होंने प्रियांक को पुरानी गलतिया याद दिलाते हुए उन्हें आखरी वार्निंग दी. इस बार घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट में शिल्पा शिंदे, हिना खान, सब्यसाची, हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, बंदगी कालरा, ढिंचैक पूजा और बेनाफ्शा और प्रियांक शर्मा का नाम शामिल है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि क्या प्रियांक फिर से कोई गलती करेंगे या इस बार बिगबॉस की लास्ट वार्निंग का ध्यान रखेंगे. साथ ही शो में से इस बार कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल पर दुआ की बद्दुआ कहा, 'शर्मिंदा पत्नी'

'बेबो' के 'बेबी' के बर्थडे पर मौसी का बंपर प्लान

माफी मांगते हुए नवाजुद्दीन ने अपनी विवादास्पद किताब को वापिस लेने का एेलान किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -