ट्विंकल पर दुआ की बद्दुआ कहा,  'शर्मिंदा पत्नी'
ट्विंकल पर दुआ की बद्दुआ कहा, 'शर्मिंदा पत्नी'
Share:

अभी हाल ही में बीते रोज जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए लिखा था कि वो उनकी अक्ल ठिकाने लगा देंगे. दरअसल, वो इसलिए अभिनेता अक्षय कुमार से नाराज थे, क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी और मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ के साथ एक मजाक किया. अक्षय कुमार की इस हरकत से विनोद दुआ बेहद खफा हुए थे और अपने फेसबुक अकाउंट पर दो वीडियो भी पोस्ट किए थे, जिन्हें उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया.

दरअसल, मामला कुछ इस प्रकार है की अक्षय और मल्लिका स्टार प्लस के शो 'द ग्रैट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को साथ में जज कर रहे हैं. अक्षय कुमार द्वारा एक टीवी शो में मल्लिका दुआ पर टिप्पणी करने के बाद शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

अब मल्लिका दुआ ने ट्विंकल खन्ना के ट्वीट को खारिज किया है. दरअसल ट्विंकल ने दो जोक्स ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं इन दोनों को रोक नहीं पा रही हूं और इसके बाद बस हो गय.' इस पर मल्लिका ने हा हा हा हा लिखकर भी इस जोक को नकार दिया. इसी क्रम में मल्लिका के पिता और सीनियर पत्रकार विनोद दुआ ने ट्विंकल खन्ना को एक 'शर्मिंदा पत्नी' करार दे दिया. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -