'बेबो' के 'बेबी' के बर्थडे पर मौसी का बंपर प्लान
'बेबो' के 'बेबी' के बर्थडे पर मौसी का बंपर प्लान
Share:

अपने करियर की शुरुआत 'चमेली' जैसी फिल्मो से करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो देखा जाए तो अपने जीरो साइज फिगर को लेकर हमेशा से ही काफी चर्चा में रहती है. अभिनेत्री करीना कपूर खान जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो खुलकर अपनी बात सबके सामने रखती है और अपनी गर्भावस्था के आखिरी समय तक वह पूरी मेहनत से काम करती रही. करीना कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की बात हो या पर्सनल लाइफ की वह हमेशा सभी फैसले खुद ही लेती है. अब जब करीना माँ बन चुकी है तो उनका कहना है कि, 'वह अपने काम तो प्राथमिकता देती ही है लेकिन उनके लिए परिवार भी बेहद जरुरी है.' आप यह तो जानते ही है की आजकल जितनी फोटोज सैफीना की नहीं आती उससे कही ज्यादा फोटोज उनके बेटे तैमूर की आ जाती है.

वैसे भी बॉलीवुड में इस समय सबसे क्यूट सेलिब्रेटी किड की लिस्ट में तैमूर अली खान का नाम सबसे ऊपर है. 'बेबो' करीना कपूर खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर चर्चाओं में हैं. लेकिन इसके अलावा वो अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान के साथ मदरहुड को भी इंज्‍वॉय कर रही है. वे हर फंक्‍शन और फेस्टिवल को तैमूर के लिए खास बनाना चाहती हैं. किसी सेलीब्रिटी का बर्थडे हो या कोई पार्टी तैमूर अक्‍सर अपने पापा सैफ अली खान या मॉम करीना के साथ पोज देते नजर आते हैं.

तैमूर भी अपनी क्‍यूटनेस से सबका दिल जीत लेते हैं. दिसंबर महीने में तैमूर एक साल के हो जायेंगे. ऐसे में हरकोई जानना चाहते हैं कि करीना, तैमूर के बर्थडे पर क्‍या स्‍पेशल करना चाहती हैं. वहीं बर्थडे को तैमूर की मौसी करिश्‍मा कपूर ने इसे लेकर खुलासा किया है. करिश्‍मा ने कहा, तैमूर का बर्थडे हमारे लिए एक स्‍पेशल मोमेंट होगा.' उन्‍होंने आगे कहा,' तैमूर के बर्थडे को लेकर पूरी फैमिली काफी उत्‍सुक और रोमांचित हैं. उसके बर्थडे पर हम कोई बड़ा सेली‍ब्रेशन नहीं करने जा रहे, बल्कि फैमिली गेट-टुगेदर जैसा कफछ करने वाले हैं.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -