हनीमून आधा छोड़ मुंबई लौटे प्रीविका, कर रहे हैं करवाचौथ की तैयारी
हनीमून आधा छोड़ मुंबई लौटे प्रीविका, कर रहे हैं करवाचौथ की तैयारी
Share:

हाल ही में अपनी रॉयल शादी के कारन सुर्ख़ियों में रहे टीवी के पॉपुलर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इन दिनों देश से दूर विदेश में अपना हनीमून मनाने खुबसूरत जगह मालदीव गए थे लेकिन वह आधे में ही मालदीव से वापस लौट आए है. जी हाँ, प्रिंस और युविका वहां रहते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दिए और दोनों ने लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. ऐसे में बीते कल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी मुंबई में अपने घर लौट आए है और उन्होंने हनीमून आधा ही छोड़ दिया.

वहीं खबरों के अनुसार उन्हें कल यानी शुक्रवार को दोनों को मुंबई एयर पोर्ट पर देखा गया और उस दौरान भी प्रिंस और युविका बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए. वहीं शादी के बाद युविका चौधरी की खूबसूरती और भी निखरी हुई नजर आई और उनके हाथ में लाला चूड़ा काफी अच्छा लग रहा था. वैसे आपको बता दें कि यह प्रिंस और युविका का यह पहला करवा चौथ है और यही वजह है कि इसके लिए दोनों भी काफी उत्साहित है और दोनों लौट आए है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार, युविका चौधरी भी पति प्रिंस नरूला कि लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाली हैं और इसके लिए प्रिंस और युविका ने अपना हनीमून अधूरा छोड़ मुंबई लौट आ गए हैं. आप सभी को बता दें, कि इन दोनों की शादी में बॉलीवुड और टीवी की तमाम बड़ी हस्तियां उन्हें बधाई देने के लिए पहुंची थीं.

भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत

करवाचौथ पर जरूर करें इन मन्त्रों का जाप, मिलेगा सौभाग्य

करवाचौथ पर राशि के अनुसार दें पत्नी को गिफ्ट, मिलेगा खूब प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -