भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत
भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज कई सुहागिन महिलाएं करवाचौथ का व्रत मनाने जा रहीं हैं. ऐसे में कई टीवी एक्ट्रेस भी इस बार अपना पहला करवाचौथ का व्रत मनाने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं.

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष -  आप सभी को बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह और क्रिएटिव राइटर हर्ष लिम्बचिया 3 दिसंबर 2017 को गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे और शादी की रस्में 6 दिन तक चलीं थीं. वहीं 27 नवंबर को भारती की बैंगिल सेरेमनी के साथ शादी के रिचुअल्स शुरू होने के बाद 29 नवंबर को भारती और हर्ष ने अपने मुंबई स्थित घर पर माता की चौकी रखी. इस कपल की शादी का सेलिब्रेशन गोवा में तीन दिन तक चला था और 1 से 3 दिसंबर तक भारती और हर्ष की शादी की रस्में मेहंदी, हल्दी, फेरे आदि हुए और पार्टी पूल, कॉकटेल और रिसेप्शन चलीं थी अब इस बार भारती अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रख रहीं हैं. 


रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला - आप सभी को याद हो टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून 2017 को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली है और इनकी शादी शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से हुई थी. वहीं इन दोनों ने पहला रिसेप्शन 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में दिया था. इसी के साथ इस बार रुबीना का भी ये पहला करवाचौथ होगा.


आश्का गाेराड़िया और ब्रेंट ग्लोब - आप सभी जानते ही हैं कि टीवी शो नागिन फेम आश्का गोराडिया ने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी उसके बाद दोनों की शादी अहमदाबाद में हुई थी और इसके पहले दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी. वहीं आश्का का भी इस बार ये पहला करवाचौथ होगा. 

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला - आपको पता ही हैं कि बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्र‍िंस नरुला और एक्ट्रेस युविका चौधरी ने 12 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लिए हैं और 21 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन देने के बाद दोनों फिलहाल मालदीव में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं वहीं अब शादी के बाद ये युविका का पहला करवाचौथ होगा.

एकता कौल और सुमित व्यास - फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर के लवर का रोल प्ले कर चुके सुमित व्यास ने टीवी एक्ट्रेस एकता कौल के साथ 15 सितंबर को शादी की है और शादी की सारी रस्में जम्मू में हुई हैं क्योंकि एकता का घर वहीं है. अब यह पहली बार होगा कि एकता करवाचौथ का व्रत रखेंगी.

इस बार भेजे करवा चौथ पर ऐसे प्यार से भरे मैसेज

करवाचौथ पर गलती से भी न पहने इस रंग की साड़ी वरना...

करवाचौथ पर इस शुभ मुहूर्त पर देखे चाँद, पति हो जाएगा धनवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -