फिटनेस के प्रति बहुत जागरूक हैं प्रिंस नरूला
फिटनेस के प्रति बहुत जागरूक हैं प्रिंस नरूला
Share:

रियलिटी टीवी शो 'एमटीवी रोडीज 12' और 'बिगबॉस 9' के विजेता रहे प्रिंस नरूला आजकल किसी शो में नहीं दिखाई दे रहे हैं लेकिन वह इन दिनों बिग बॉस 13 को फॉलो कर रहे हैं. वह इस शो को देखने के बाद अपने विचार कई बार व्यक्त कर चुके हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे प्रिंस अपनी फिटनेस के प्रति बहुत जागरूक हैं और उनका मानना है कि, ''उन्हें स्वास्थ्यवर्धक भोजन करना और नियमित तौर पर वर्कआउट करना अच्छा लगता है. इसके अलावा उनके पास कोई फिटनेस मंत्र नहीं है.''

जी हाँ, आपको बता दें कि वह अपने दिन की शुरुआत ओट्स, जूस और अंड्डों से करते हैं और हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, "मैं स्वास्थ्यवर्धक और हाइजेनिक भोजन करता हूं. इसके अलावा मैं वर्कआउट के लिए भी वक्त निकालता हूं, भले ही सिर्फ 30 मिनट का समय हो." इसी के साथ उन्होंने फिटनेस के लिए वर्कआउट की शुरुआत करने वाले युवाओं को सलाह दी कि, "उन्हें हर दो घंटे में कुछ स्वास्थ्यवर्धक खाने की जरूरत होती है."

वैसे प्रिंस नरूला अपनी शादी को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रहे थे उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड युविका से शादी की है और दोनों बिग बॉस में ही मिले थे. दोनों ने बीते दिनों नच बलिये 9 की ट्रॉफी भी अपने नाम की है, जिसके बारे में आप सभी जानते ही होंगे.

इस तमिल एक्टर ने शेयर की अपनी, तीर्थयात्रा की फोटो...

श्वेता तिवारी ने बताया बिग बॉस विनर बने के लिए होना चाहिए ये क्वॉलिटी

भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -