श्वेता तिवारी ने बताया बिग बॉस विनर बने के लिए होना चाहिए ये क्वॉलिटी
श्वेता तिवारी ने बताया बिग बॉस विनर बने के लिए होना चाहिए ये क्वॉलिटी
Share:

रियलिटी शो में एक्स बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी को काफी पसंद किया गया था. श्वेता के गेम और उनकी स्ट्रैटिजी ने उन्हें जिताया हैं. एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी से बिग बॉस विनर बनने की तीन खूबियों के बारे में पूछा गया? जानते हैं इस पर श्वेता ने क्या जवाब दिया. श्वेता ने बताया कि उन्हें नहीं पता बिग बॉस का विजेता बनने के लिए कौन सी खूबियों को जरूरत पड़ती है. मगर श्वेता ने विनर बनने के लिए जरूरी बात का खुलासा करते हुए कहा- अगर लोगों को आपसे प्यार हो गया तो वो आपके लिए जरूर वोट करेंगे. अगर आप सच्चे हैं और स्ट्रॉन्ग हैं तो वो आपके लिए फील करेंगे और वोट्स देंगे. 

श्वेता ने आगे कहा- ''मैंने ये भी देखा है जो ज्यादा बनने की कोशिश करते हैं, ज्यादा ड्रामा करते हैं, उन्हें लोग पसंद नहीं करते. अगर विनर्स की लिस्ट देखें तो अब तक वो ही लोग जीते हैं जो पूरे सीजन एक जैसे रहे हैं. जिनकी जर्नी में खास बदलाव नहीं आया है.'' श्वेता तिवारी का मानना है कि सीजन 4 से सीजन 13 तक बिग बॉस में कई सारे बदलाव आए हैं. श्वेता ने दो सबसे बड़े बदलाव बताते हुए कहा- ''हमारे वक्त बाहर वालों से कोई संपर्क नहीं होता था. 

हमें मेकअप करने के मना किया करते थे, हमें लिमिटेड कपड़े पहनने को कहते थे. बिग बॉस हमारे कपड़े भी ले लिया करते थे. लेकिन धीरे-धीरे मैंने देखा है कि अब लोग बेहतर लग रहे हैं. ''कंटेस्टेंट्स को डिजाइनर कपड़े पहनने को मिल रहे हैं. उनका अच्छा मेकअप हो रहा है. दूसरा बदलाव ये हुआ कि हमारे टाइम एक ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आता था. लेकिन अब कई सारे बाहर के लोग अंदर शो में जाते हैं.''

कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज

चमोली और उत्तरकाशी में बर्फ से ढाका आधे से ज्यादा क्षेत्र, 40 से ज्यादा सड़कें बंद

नाडा ने वेटलिफ्टर सरबजीत कौर पर लगाया 4 साल का प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -