इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'
इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'
Share:

देशभर में कल दीपावली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान आम जनता से लेकर कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी शामिल रहे। जी हाँ और इसी कड़ी में शामिल हुईं डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा। उन्होंने भी जोर-शोर से दिवाली मनाई। जी हाँ और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है। केवल प्रीति जिंटा ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ अभय देओल ने भी उनके साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों सितारे अपने डिंपल फ्लॉन्ट करे नजर आ रहे हैं।

दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'

आप सभी को बता दें कि अभय देओल प्रीति जिंटा के साथ दिवाली का जश्न मनाते नजर आए। ऐसे में हाल ही में अभय ने सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने दीपावली को डिम्पावली कहा, क्योंकि तस्वीरों में दोनों सेलेब्स के डिंपल नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में प्रीति जिंटा पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अभय देओल ब्लैक कलर के आउटफिट्स में बिंदास नजर आए। अभय देओल ने पोस्ट के साथ कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इनमे से पहली तस्वीर में अभय देओल और प्रीति जिंटा दोनों का एक-एक डिंपल दिख रहा है। वहीं दूसरी और तीसरी तस्वीर में अभय और प्रीति खिलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं।

बिग बी की दिवाली पार्टी में बहू ऐश्वर्या ने लूटी महफिल, सामने आईं खूबसूरत फोटोज

इस दौरान अभय देओल के दोनों डिंपल साफ नजर आ रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'इस दिवाली का जश्न खास रहा। यह देखा गया कि किसके डिंपल ज्यादा गहरे हैं। मैंने कहा, मेरे दो डिंपल है। उसने कहा, उसे एक डिंपल से ज्यादा नहीं चाहिए।' इसी के साथ अभय देओल ने लिखा, 'हैप्पी डिम्पावली।' आगे उन्होंने लाफिंग इमोजी पोस्ट किया है। अब यूजर्स भी हैप्पी डिम्पावली कहते नजर आ रहे हैं।

ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को इतने गोल से दी मात

5G स्मार्टफोन खरीदने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान

Apple ने अपने कस्टमर को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस चीज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -