दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'
दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'
Share:

बीते कल (24 अक्टूबर) को दिवाली का जश्न हर जगह धूम-धाम से मनाया गया। इस लिस्ट में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे तक शामिल रहे। सभी ने अपनी फैमिली और दोस्तों संग दिवाली का जश्न मनाया। इस दौरान हर तरह सिर्फ खुशियों का माहौल रहा। हालाँकि दिवाली के खास दिन जया बच्चन काफी गुस्से में दिखीं। जी दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमे जया को पैपराजी पर भड़कते हुए देखा जा सकता है। वैसे जया बच्चन को अक्सर ही पैपराजी पर गुस्सा करते हुए देखा जाता है। आपने देखा होगा फोटो क्लिक करने पर जया कई बार पैपराजी पर भड़क चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

'दिल टूटता है...', Ind vs Pak मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटीं उर्वशी

हालाँकि दिवाली के खास और खुशियों के मौके पर भी जया बच्चन पैपराजी से नाराज दिखीं। हुआ यूँ कि बच्चन परिवार के दिवाली सेलिब्रेशन को अपने कैमरों में कैद करने के लिए पैपराजी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर जमा हो गए। हालाँकि जया बच्चन को पैपराजी का उनके घर के बाहर इकट्ठा होना अच्छा नहीं लगा। उसके बाद उन्होंने पैपराजी का पीछा करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई। हालाँकि फैंस को जया बच्चन का यूं पैपराजी पर गुस्सा करना पसंद नहीं आ रहा है और वह जया को ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले भी जया बच्चन पैपराजी पर चिल्लाती दिखी थीं। उस दौरान जया बच्चन का फोटो क्लिक करते वक्त एक फोटोग्राफर लड़खड़ा गया था, जिसके बाद जया बच्चन ने कहा था- ''मैं उम्मीद करती हूं तुम दोगुना गिरोगे।'' इस पर भी वह बहुत ट्रोल हुईं थीं। अब अगर हम जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं और इस फिल्म में जया के अलावा धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी नजर आने वाले हैं।

बिग बी की दिवाली पार्टी में बहू ऐश्वर्या ने लूटी महफिल, सामने आईं खूबसूरत फोटोज

भाईदूज पर ट्राय करें श्रद्धा कपूर के ये लुक्स

पति और फैमिली संग आलिया ने मनाई अपनी पहली दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -